मेडिकल इमरजेंसी के चलते डायवर्ट की गई कोलकाता जा रही फ्लाइट, पैसेंजर की मौत

जिस पैसेंजर की मौत हुई है, उसका नाम अशोक कुमार (48) है. स्‍पाइस जेट की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, पैसेंजर को सांस लेने में समस्‍या आ रही थी.
Man Dies On Board, मेडिकल इमरजेंसी के चलते डायवर्ट की गई कोलकाता जा रही फ्लाइट, पैसेंजर की मौत

भुवनेश्‍वर: चेन्नई से कोलकाता जा रहे स्पाइसजेट के एक विमान को मेडिकल इमरजेंसी के चलते भुवनेश्वर डायवर्ट करना पड़ा. पैसेंजर को विमान में सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. भुवनेश्वर में विमान उतरने से पहले ही मेडिकल इमरजेंसी की सूचना दे दी गई थी. जैसे ही विमान लैंड किया, तुरंत पैसेंजर को भुवनेश्वर में अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्‍टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया.

जिस पैसेंजर की मौत हुई है, उसका नाम अशोक कुमार (48) है. स्‍पाइस जेट की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, पैसेंजर को सांसद लेने में समस्‍या आ रही थी और देखकर ऐसा लग रहा था कि उन्‍हें पैरालिसिस का अटैक पड़ा है.

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”en” dir=”ltr”>SpiceJet flight 623 from Chennai to Kolkata diverted to Bhubaneswar today due to a medical emergency with a 48-yr-old passenger having breathing problem with suspected paralysis. Aircraft landed at 11:15 am. Passenger promptly attended; was declared brought dead by the doctors <a href=”https://t.co/7qXzF7SYWF”>pic.twitter.com/7qXzF7SYWF</a></p>— ANI (@ANI) <a href=”https://twitter.com/ANI/status/1170602720920629249?ref_src=twsrc%5Etfw”>September 8, 2019</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

पैसेंजर की बीमारी के बारे में पता चलते ही फ्लाइट को डायवर्ट कर दिया गया. भुवनेश्वर के बीजू पटनायक एयरपोर्ट के डायरेक्टर ने बताया कि स्पाइसजेट की फ्लाइट 623 ने सुबह 11.15 पर लैंडिंग की, विमान से उतरने के तुरंत बाद पीड़ित पैसेंजर को पहले टर्मिनल- 1 के मेडिकल रूम ले जाया गया और फिर वहां से एंबुलेंस में अपोलो अस्पताल भेजा गया. जांच के बाद डॉक्टर्स ने अशोक को मृत घोषित कर दिया.

Related Posts