सनकी आशिक ने शादीशुदा Ex-गर्लफ्रेंड के घर के बाहर की फायरिंग, कहा ‘तुम्हें जान से मार दूंगा’

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पूर्व) आर.पी. मीणा ने बताया कि युवती को देख कर सुमित चिल्लाया, ”बाहर आओ, मैं तुम्हें और तुम्हारे परिवार को जान से मार दूंगा.” इतना कहने के बाद वह भाग गया.

  • TV9 Digital
  • Publish Date - 10:57 pm, Wed, 23 September 20
सांकेतिक तस्वीर

राजधानी दिल्ली (Delhi) में अपनी पूर्व प्रेमिका के घर के बाहर गोली चलाने के आरोप में पुलिस ने 27 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक युवक ने इसलिए गोली चलाई क्योंकि लड़की शादी के बाद उसे नजरअंदाज कर रही थी. युवक की पहचान सुमित तोमर के रूप में हुई है.

पुलिस के मुताबिक सुमित तोमर ने आली विहार स्थित धर्मपाल कॉलोनी में उस वक्त गोली चलाई (Firing), जब युवती अपने परिवार के साथ घर पर थी. गोली की आवाज सुनकर जब युवती ने दरवाजा खोला तो सुमित बाहर खड़ा था. उसके हाथ में एक देसी कट्टा था.

युवती को दी जान से मारने की धमकी

पुलिस (Police) उपायुक्त (दक्षिण-पूर्व) आर.पी. मीणा ने बताया कि युवती को देख कर सुमित चिल्लाया, ”बाहर आओ, मैं तुम्हें और तुम्हारे परिवार को जान से मार दूंगा.” इतना कहने के बाद वह भाग गया.

यह भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर: बडगाम में BDC चेयरमैन भूपिंदर सिंह को आतंकियों ने मारी गोली, मौके पर हुई मौत

युवती ने पुलिस को बताया कि वह और सुमित तोमर पिछले 10 साल तक प्रेम संबंध में थे. लेकिन 2018 में उसकी शादी हो गई, जिसके बाद उसने उसके साथ रिश्ता खत्म कर दिया और उसे नजरअंदाज करने लगी. सुमित इस बात से खफा था और उसने युवती को परिणाम भुगतने की धमकी दी थी.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस उपायुक्त ने कहा कि जांच के दौरान पुलिस को मंगलवार को जानकारी मिली कि सुमित तोमर आली विहार वन में छुपा है, जिसके बाद पुलिस ने वहां छापेमारी की. छापेमारी में सुमित तोमर को गिरफ्तार कर लिया गया.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश के दमोह में पत्नी के ससुराल न जाने पर ससुर और साली की कुल्हाड़ी से हत्या

सुमित ने पुलिस को बताया कि वह युवती से शादी करना चाहता था, लेकिन ऐसा नहीं हो सका. मीणा ने बताया कि उसके पास जो बंदूक बरामद हुई है उसे उसने पिछले महीने आगरा से खरीदा था.