दिल्ली: धौला कुआं में पुलिसवाले पर कार चढ़ाकर भागने की कोशिश, CCTV में कैद घटना

एक शख्स को पुलिस ट्रैफिक नियम तोड़ने पर रोकती है. पुलिस से बचने को शख्स कार भगा लेता है और सामने आए पुलिसवाले पर कार को चढ़ाकर भागने की कोशिश करता है.

  • Jitender sharma
  • Publish Date - 10:34 am, Thu, 15 October 20
delhi-police
दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के जवान पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश

राजधानी दिल्ली से एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. जिसमें शख्स पहले तो ट्रैफिक नियमों को तोड़ता है और रोके जाने पर पुलिसवाले पर गाड़ी चढ़ाकर उसकी जान तक लेने पर उतारू हो जाता है. मामला धौला कुआं इलाके का है. वहां एक शख्स को पुलिस ट्रैफिक नियम तोड़ने पर रोकती है. पुलिस से बचने को शख्स कार भगा लेता है और सामने आए पुलिसवाले पर कार को चढ़ाकर भागने की कोशिश करता है. हालांकि, एक किलोमीटर दूर जाकर वह पकड़ा जाता है.

घटना 12 अक्टूबर की है. शाम को 5 बजे धौला कुआं के पास खड़े पुलिस कर्मियों ने एक आई 20 कार को रुकने का इशारा किया. उसपर फैंसी नंबर प्लेट लगी हुई थी और कार ट्रैफिक रूल का वाईलेशन करके आ रही थी.

रुका नहीं गाड़ीवाला, तेज की स्पीड

ट्रैफिक पुलिसकर्मी महिपाल ओर उसके साथियों ने गाड़ी को रोकना चाहा तो गाड़ी रुकने की बजाए स्पीड से भागने लगी. पुलिसकर्मी महिपाल गाड़ी की तरफ दौड़े तो गाड़ी में बैठे युवक उन्हें घसीटते हुए ले गए. बाद में गाड़ीवाला पुलिस कर्मी को भरे ट्रैफिक के बीच सड़क पर गिराकर कार लेकर भाग निकला. हालांकि, एक किलोमीटर आगे पुलिसवालों ने लोगों की मदद से गाड़ी को पकड़ लिया. उसे शुभम नाम का शख्स चला रहा था, जिसमें उसका दोस्त राहुल भी बैठा हुआ था.

पढ़ें – 11 साल पहले ली 12 साल के मासूम की जान, दिल्ली कोर्ट ने सुनाई मौत की सजा