हार्दिक पटेल को मंच पर क्यों मारा थप्पड़, आरोपी ने सुनाई एक पुरानी कहानी

वीडियो में साफ तौर पर नजर आ रहा है कि हार्दिक पटेल जन आक्रोश सभा को संबोधित कर रहे हैं. इसी बीच एक शख्स अचानक उनके पास मंच पर आता है और जोर से थप्पड़ मारता है.

अहमदाबाद: कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल शुक्रवार को गुजरात के सुरेंद्रनगर में जन आक्रोश रैली को संबोधित कर रहे थे. तभी एक शख्स मंच पर आया और हार्दिक पर थप्पड़ जड़ दिया. हार्दिक की पिटाई करने वाले शख्स ने बताया कि उसने थप्पड़ क्यों मारा.

जिस शख्स ने हार्दिक पटेल को थप्पड़ मारा उसका नाम तरुण गज्जर है और ये मेहसाणा का रहना वाला है. तरुण ने बताया, ‘जब पाटीदार आंदोलन चल रहा था उस वक्त मेरी पत्नी गर्भवती थीं. अस्पताल में उसका इलाज चल रहा था, उस दौरान मुझे तमाम दिक्कतों का सामना करना पड़ा था. तभी मैंने तय कर लिया था कि इस आदमी की जरूर पिटाई करूंगा. मुझे उसे किसी भी तरह सबक सिखाना था.’

पाटीदार नेता से कांग्रेस नेता बने हार्दिक पटेल के बार-बार गुजरात बंद कराने से नाराज इस शख्‍स का कहना है, ‘फिर जब अहमदाबाद में इसकी रैली हुई मैं अपने बच्‍चे के लिए दवा का इंतजाम करने गया था. लेकिन सबकुछ बंद था. वह सड़कें बंद करवा देता है, वह जब चाहे गुजरात बंद करवा देता है, क्‍या है? गुजरात का हिटलर?’

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ तौर पर नजर आ रहा है कि हार्दिक पटेल जन आक्रोश सभा को संबोधित कर रहे हैं. इसी बीच एक शख्स अचानक उनके पास मंच पर आता है और जोर से थप्पड़ मारता है. इस घटना के बाद सभा स्थल पर हंगामा शुरू हो गया. जिस शख्स ने थप्पड़ मारा उसको भी खूब मारा गया.