CAA Protest: शाहीन बाग पहुंचे मणिशंकर अय्यर, कहा- अब देखें कि हमारा हाथ मजबूत या उस कातिल का?

मणिशंकर अय्यर ने अपने भाषण में प्रदर्शनकारियों को आश्वासन दिया कि वह उनकी हर संभव मदद करेंगे.

कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर का विवादों से चोली दामन का साथ है. एक बार फिर मणिशंकर अय्यर अपने आपत्तिजनक बयान की वजह से चर्चा में हैं. अय्यर मंगलवार को दिल्ली के शाहीन बाग में चल रहे नागरिकता कानून के विरोध प्रदर्शन में पहुंचे. वहां उन्होंने बयान दिया, “जो भी कुर्बानियां देनी हों, उसमें मैं भी शामिल होने के लिए तैयार हूं. अब देखें कि किसका हाथ मजबूत है, हमारा या उस कातिल का ?”.

मणिशंकर अय्यर ने अपने भाषण में प्रदर्शनकारियों को आश्वासन दिया कि वह उनकी हर संभव मदद करेंगे. उन्होंने अपने संबोधन में कहा, “मैं आप सभी के लिए जो कुछ भी कर सकता हूं करने के लिए तैयार हूं. मैं वादा कर रहा हूं. आपको मुझसे जैसा भी समर्थन चाहिए, मैं देने के लिए तैयार हूं.”

जानकारी के मुताबिक, पत्रकारों ने अय्यर से जब उनके बयान में ‘कातिल’ शब्द के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, “मैं यहां शाहीन बाग के लोगों का समर्थन करने आया था. मुझे जो कहना था मैंने कह दिया, आपके कैमरों ने इसे रिकॉर्ड किया है.”

दरअसल दिल्ली के शाहीन बाग में पिछले कई दिनों से नागरिकता कानून के विरोध में प्रदर्शन चल रहा है. इसी प्रदर्शन में कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर भी पहुंचे थे. जहां उन्होंने अपने संबोधन में यह बात कही. इससे पहले रविवार को कांग्रेस नेता शशि थरूर भी शाहीन बाग में चल रहे प्रदर्शन में शामिल हुए थे. इस दौरान उन्होंने जामिया (Jamia) और JNU का दौरा भी किया था.

ये भी पढ़ें: दिल्ली विधानसभा चुनावों के लिए AAP ने जारी की लिस्ट, जानें किस सीट से कौन है उम्मीदवार