झूठी निकली इम्‍फाल टाइम्‍स की खबर, RJD MLA का दावा-वायरल वीडियो में कोई विधायक नहीं

आरजेडी विधायक यदुवंशी कुमार यादव ने टीवी9भारतवर्ष से कहा, 'विभिन्‍न न्‍यूज चैनल पर प्रसारित हो रहे वायरल वीडियो को हमने भी देखा है, इसमें न तो मैं हूं और न ही हमारी कमेटी का कोई सदस्‍य है.'

इम्फाल: मणिपुर में स्टडी टूर पर गए बिहार के चार विधायकों का वायरल वीडियो फेक निकला. टीवी9भारतवर्ष से बातचीत में आरजेडी विधायक यदुवंशी कुमार यादव ने कहा, ‘विभिन्‍न न्‍यूज चैनल पर प्रसारित हो रहे वायरल वीडियो को हमने भी देखा है, इसमें न तो मैं हूं और न ही हमारी कमेटी का कोई सदस्‍य है.’ विधायक ने कहा, ‘हमने भी वीडियो देखा है, उसमें दूर-दूर तक हम नहीं हैं और न ही हमारी कमेटी के कोई सदस्‍य हैं. ये बिल्‍कुल साजिश के तहत या साजिश के तहत बदनाम करने के उद्देश्‍य से इसको वायरल किया है.

कई वेबसाइट और चैनल पर चलने के बाद यह खबर हमारे यहां भी चली, लेकिन बाद में कहा गया कि RJD विधायक उस वीडियो में नहीं हैं. टीवी9भारतवर्ष इस भूल के लिए खेद व्यक्त करता है.

इससे पहले इम्फाल टाइम्स के हवाले से खबर सामने आई थी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो गया. वीडियो में एक शख्‍स लड़की के कंधे पर हाथ रखे हुए दिख रहा है, लड़की बार-बार उसका हाथ हटाने की कोशिश कर रही है. उसके साथ चार अन्य लोग भी मौजूद हैं. वायरल हुए वीडियो में शख्‍स लड़कियों के साथ नाचते हुए नजर आ रहे हैं. नाचते हुए वह अचानक मुड़ता है और वहां मौजूद लड़की को जबरदस्ती गले लगाने की कोशिश कर रहा है.

बिहार के चार विधायक स्‍टडी टूर पर मणिपुर गए थे. सोशल मीडिया पर वायरल हुए फेक वीडियो में इन चारों के होने का दावा किया गया. बाद में विधायकों ने स्‍पष्‍ट किया कि वीडियो में कोई और है, वे नहीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *