मेरी हालत अब ठीक, एक-दो दिन में मिल सकती है अस्पताल से छुट्टी: मनीष सिसोदिया

मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) को कोरोना और डेंगू एक साथ हो गया था. इसके बाद उनकी हालत काफी बिगड़ गई थी. जिसके बाद उन्हें दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 8:38 pm, Mon, 28 September 20
कोरोना वायरस से ठीक हो रहे हैं मनीष सिसोदिया.

दिल्ली (Delhi) के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) की हालत में लगातार सुधार हो रहा है. उन्होंने बताया कि उनका स्वास्थ्य अब काफी बेहतर है. उन्होंने उम्मीद जताई कि एक-दो दिनों में उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: नमामि गंगे के तहत 6 मेगा प्रोजेक्ट का उद्घाटन करेंगे PM मोदी

बता दें कि मनीष सिसोदिया को कोरोना और डेंगू एक साथ हो गया था. इसके बाद उनकी हालत काफी बिगड़ गई थी. जिसके बाद उन्हें दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

यह भी पढ़ें- दिल्ली हवाई अड्डे पर युवक के बैग में मिला जिंदा कारतूस, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मनीष सिसोदिया ने अस्पताल से खुद ही अपने सेहत के बारे में जानकारी दी. प्लेटलेट्स और ऑक्सीजन लेवल कम होने पर दिल्ली के लोकनायक जयप्रकाश नारायण अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यहां तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर उन्हें गुरुवार को मैक्स अस्पताल में शिफ्ट किया गया था. 14 सितंबर को मनीष सिसोदिया की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.

अब ठीक हो रही तबीयत

मनीष सिसोदिया ने न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत में कहा कि अब मैं काफी बेहतर महसूस कर रहा हूं. अगर सबकुछ ठीक रहा तो एक दो दिनों में अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी.

गौरतलब है कि कोरोना महामारी के प्रकोप से राजनेता भी नहीं बच पाए हैं. हाल ही में कोरोना संक्रमण के कारण केंद्रीय रेल राज्यमंत्री सुरेश अंगाड़ी का कोरोना संक्रमण की वजह से निधन हो गया था. वो 11 सितंबर को कोरोना संक्रमित पाए गए थे.