राहुल गांधी ने भारत को बताया दुनिया का रेप कैपिटल तो मनोज तिवारी बोले- ‘मेंटली डिस्टर्ब’ लगते हैं

मनोज तिवारी ने कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए राहुल गांधी गलत शब्दों का इस्तेमाल करते हैं, उन्हें इसके लिए कोर्ट में माफी मांगनी चाहिए."

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के ‘रेप कैपिटल’ वाले बयान पर पलटवार किया है. तिवारी ने कहा है कि राहुल ऐसे बयान देते हैं जिससे लगता है कि वो ‘मेंटली डिस्टर्ब’ हैं.

मनोज तिवारी ने कहा, “राहुल गांधी भारत को कभी भी गर्व महसूस नहीं करा सकते हैं. वह बार-बार ऐसे बयान देते हैं जो उन्हें ‘मेंटली डिस्टर्ब’ साबित करते हैं. वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल करते हैं, उन्हें इसके लिए कोर्ट में माफी मांगनी चाहिए.”

राहुल गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र केरल के वायनाड में शनिवार को एक कार्यक्रम में भारत को दुनिया का रेप कैपिटल बताया. उन्होंने कहा, ‘भारत दुनिया के रेप कैपिटल के रूप में जाना जाता है. दूसरे देश पूछ रहे हैं कि क्यों भारत अपनी बहन-बेटियों की सुरक्षा नहीं कर पा रहा है.”


कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि एक बीजेपी एमएलए एक महिला के रेप में शामिल है, लेकिन पीएम इस पर एक शब्द भी नहीं बोलते हैं. उन्होंने कहा, “संस्थागत संरचनाएं के फेल होने के पीछे बड़ी वजह है. लोगों द्वारा कानून को हाथ में लेने की एक वजह है. ऐसा इसलिए है क्योंकि शख्स जो इस वक्त देश को चला रहा है वह हिंसा में यकीन रखता है.”

बता दें कि देश हैदराबाद और उन्नाव रेप के चलते बेहद गुस्से में है. हैदराबाद में जहां वेटनरी डॉक्टर की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई थी. वहीं, उन्नाव में बेल पर छूट कर आए आरोपी ने लड़की को जिंदा जला डाला. पीड़िता की शुक्रवार देर रात को मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-

उन्नाव पीड़िता के दोषियों को सीधा फांसी पर लटका दो, 10 दिन के अंदर हो फैसला: मनोज तिवारी

कोर्ट में पेशी के दौरान रेप के आरोपी पर फूटा वकीलों का गुस्सा, पुलिस कस्टडी में की धुनाई

हैदराबाद एनकाउंटर पर बोले CJI बोबडे- बदले से न्याय अपना चरित्र खो देता है