पंखा गिरने से फट जाता है बच्चे का सिर, सिसोदिया इसे बताते हैं वर्ल्ड क्लास रूम: मनोज तिवारी

मनोज तिवारी ने कहा कि जो सैम्पल क्लास रूम मीडिया को सिसोदिया दिखाते हैं, उसी तरह के क्लास रूम में पंखा गिर जाता है.

नई दिल्ली: दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर जमकर निशाना साधा है. मनोज तिवारी ने त्रिलोकपुरी के एक स्कूल में छात्र पर पंखा गिरने को लेकर सिसोदिया पर हमला बोला है. उन्होंने सिसोदिया पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है.

मनोज तिवारी ने कहा, “मनीष सिसोदिया झूठ बोलते हैं. जो सैम्पल क्लास रूम मीडिया को सिसोदिया दिखाते हैं, उसी तरह के क्लास रूम में पंखा गिर जाता है और बच्चा जख्मी हो जाता है.”

‘5 लाख का कमरा 25 लाख में बनवाया’
दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि ‘आपके क्लास रूम से पंखे गिर जाते हैं और आप 5 लाख का कमरा 25 लाख में बनवाते हैं. आप उतने पापी हो गए हैं. आपके पाप का घड़ा भर गया है. सारे स्कूल खतरे में हैं. अगर मामूली भूकंप आ जाये तो सारे 25 लाख के कमरे गिर जाएंगे.’

उन्होंने कहा कि घायल बच्चे के पिता ने शिकायत की है. सिसोदिया को फौरन बच्चे से जाकर अस्पताल में मिलना चाहिए. इन लोगों ने सब पैसा लूट कर हवाला कारोबार में लगा दिया है.

‘MCD स्कूल के साथ सौतेला व्यवहार क्यों?’
मनोज तिवारी ने कहा, “दिल्ली सरकार के बजट का 23.51 फीसदी हिस्सा दिल्ली सरकार के स्कूलों के लिए है जबकि एमसीडी स्कूलों के लिए 1.46 फीसदी ही बजट का हिस्सा है. एमसीडी स्कूल के साथ सौतेला व्यवहार क्यों करते हैं.”

उन्होंने कहा कि सिसोदिया बजट का पूरा पैसा खर्च नहीं करते हैं. पैसा वापस कर देते हैं. लेकिन एमसीडी को नहीं देते. दिल्ली सरकार की ऐसी सोच पर लानत है. दिल्ली सरकार भेदभाव और भ्रष्टाचार में अव्वल है. सारा पैसा हवाला कारोबार में लगा रहे हैं.

ये भी पढ़ें-

BJP विधायक ने हाथ में जाम लेकर किया तमंचे पर डिस्को, Video वायरल

BJP से सस्पेंड हो चुके हैं तमंचे पर डिस्को करने वाले MLA चैंपियन, इस वजह से लिया गया था एक्शन

LIVE: मुंबई के जिस होटल में रुके हैं बागी विधायक, उसने कैंसिल कर दी डीके शिवकुमार की बुकिंग