Tik Tok वीडियो के लिए मानसिक दिव्यांग कपल की जबरदस्ती कराई शादी

स्थानीय लोगों ने पूरी घटना का वीडियो बनाकर टिक टॉक पर डाल दिया. उन दोनों को कुछ अंदाजा नहीं था कि क्या हो रहा है, उन्हें वीडियो में मुस्कराते देखा जा सकता है.

ओडिशा के बालासोर में टिकटॉक वीडियो बनाने के लिए पागलपन की हदें पार करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक मानसिक रूप से दिव्यांग जोड़े की कुछ लोगों ने जबरन शादी करा दी और उनका वीडियो शूट किया.

बालासोर जिले के बहनगर ब्लॉक में रहने वाले लड़का और लड़की आपस में कभी नहीं मिले. स्थानीय लोगों ने उन्हें बुलाकर एकदूसरे के गले में मालाएं डलवाईं और फेरे लगवाए.

पूरी घटना का वीडियो बनाकर टिक टॉक पर डाल दिया. उन दोनों को कुछ अंदाजा नहीं था कि क्या हो रहा है. उन्हें वीडियो में अनवरत मुस्कराते देखा जा सकता है.

बहनगर के गोपाल बाजार में एक मिठाई की दुकान पर काम करने वाले शख्स ने बताया कि महिला विक्षिप्त हौ और यहां गलियों में घूमती रहती है. बालासोर के पुलिस अधीक्षक जुगल किशोर बनोथ ने बताया कि ऐसी किसी घटना की जानकारी नहीं है, कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है.

चीन के वीडियो शेयरिंग ऐप टिक टॉक की दीवानगी भारतीय युवाओं पर सिर चढ़कर बोल रही है. इसकी वजह से बहुत से लोगों को टैलेंट दिखाने का मौका मिला है तो ये कई बार हादसों की वजह भी बना है.

ये भी पढ़ेंः

CAA Protest: भीड़ लेना चाहती थी पुलिसकर्मी की जान, फरिश्ता बनकर आए हाजी कादिर

सूर्य ग्रहण: अंधविश्वास में तीन दिव्यांग बच्चों को गर्दन तक मिट्टी में दबाया