17 दिन, 1170 किमी. साइकिल चलाकर पीएम मोदी को बधाई देने पहुंचा ये शख्स

गुजरात के अमरेली में रहने वाले इस शख्स ने प्रतिज्ञा की थी. जिसको निभाने के लिए वो साइकिल से दिल्ली पहुंचे और पीएम मोदी को जीत की बधाई भी दी.

अहमदाबाद: गुजरात का एक भाजपा कार्यकर्ता ने ऐसा काम किया जिससे पीएम मोदी भी तारीफ किए बिना नहीं रह पाए. दरअसल, भाजपा कार्यकर्ता खीमचंद चंद्राणी गुजरात के अमरेली से साइकिल पर सवार होकर पीएम मोदी को जीत की बधाई देने पहुंचे. पीएम मोदी से उनकी मुलाकात हो गई है अब वो गुरुवार को गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे.

चंद्राणी ने बताया, “मैंने संकल्प लिया था कि अगर भाजपा को 300 से अधिक सीटें मिलती हैं, तो मैं साइकिल से दिल्ली आऊंगा और उन्हें जीत की बधाई दूंगा. गुजरात से दिल्ली तक का सफर तय करने में मुझे 17 दिन का समय लग गया. मैंने पीएम मोदी से बात की, उन्होंने मुझसे कहा ‘आप में बहुत साहस है.’ मैं शुक्रवार को अमित शाह से मुलाकात करूंगा और उनको जीत की बधाई दूंगा.”

पीएम मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से मुलाकात और साइकल यात्रा की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “गुजरात के अमरेली के रहने वाले असाधारण शख्स खीमचंदभाई से मुलाकात की. खीमचंदभाई ने फैसला किया था कि अगर भाजपा 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी तो वह अमरेली से दिल्ली तक साइकिल से आएंगे. उन्होंने अपना वादा निभाया है और मैं कहना चाहता हूं कि उनकी साइकिल यात्रा ने बहुत सारे लोगों को प्रेरणा दी है. मैं उनकी विनम्रता और जोश से काफी प्रभावित हूं.”