केंद्रीय राज्यमंत्री कैलाश चौधरी कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों से की जांच कराने की अपील

केंद्रीय मंत्री अमित शाह और धर्मेंद्र प्रधान के बाद अब एक और केंद्रीय नेता Covid-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी (Kailash Choudhary) ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि उनकी कोरोना जांच पॉजिटिव निकली है.
Minister Kailash Choudhary corona positive, केंद्रीय राज्यमंत्री कैलाश चौधरी कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों से की जांच कराने की अपील

बाड़मेर-जैसलमेर से सांसद और केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी (Kailash Choudhary) की कोरोना जांच पॉजिटिव निकली है. उन्होंने ट्वीट कर यह जानकारी दी है.

कैलाश चौधरी ने ट्वीट कर लिखा, ”बीती रात शुरूआती लक्षण दिखने पर मेरे स्वास्थ्य परीक्षण के तहत कोरोना पॉज़िटिव की रिपोर्ट आई है. कृपया बीते कुछ दिनों में मुझसे संपर्क में आए सभी मित्रगण अपने परिजनों से दूरी बनाए रखें एवं अपना स्वास्थ्य परीक्षण कराएं. मेरे स्वास्थ्य की जानकारी लेने वाले सभी शुभचिंतकों का आभार.”

उन्होंने लिखा, ”सांस लेने में थोड़ी तकलीफ के साथ बुखार है. मैं अस्पताल में चिकित्सकों की देखरेख में स्वास्थ्य लाभ ले रहा हूं. आप सभी से निवेदन है कि परेशान न हो. अत्यंत आवश्यक कार्य होने पर आप फोन कर सकते हैं.”

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

कैलाश चौधरी ने हाल ही में जैसलमेर जिले के प्रवास पर सलखा, पूनमनगर, सोनू, रामगढ़, राघवा, सेउवा, रायमला, तेजपाला, सुल्ताना, 2 पी टी एम में कार्यकर्ताओं और आमजन से संवाद कर जनसुनवाई की थी.

बता दें कि इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्रीय अमित शाह और केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी कोरोना पॉजिटिव निकल चुके हैं.

Related Posts