दिल्‍ली: हैवानियत की शिकार 12 साल की मासूम की हालत नाजुक, न्यूरोसर्जरी ICU में की गई शिफ्ट

दिल्ली के पश्चिमी विहार इलाके में बच्ची के साथ बहुत ही हैवानियत के साथ दुष्कर्म किया गया है. इसकी वजह से उसकी हालत बहुत ज्यादा गंभीर है.
sexual assault in Paschim Vihar, दिल्‍ली: हैवानियत की शिकार 12 साल की मासूम की हालत नाजुक, न्यूरोसर्जरी ICU में की गई शिफ्ट

दिल्ली पुलिस ने पश्चिम विहार इलाके में यौन उत्पीड़न के बाद एम्स में भर्ती 12 साल की बच्ची की हालत गंभीर है और उसे न्यूरोसर्जरी आईसीयू में ट्रांसफर कर दिया गया है. न्यूज एजेंसी ANI को मिली जानकारी के मुताबिक बच्ची वेंटिलेटर पर है और उसकी प्लेटलेट काउंट कम है. प्लेटलेट काउंट में सुधार के बाद उसे न्यूरोसर्जरी से गुजरना पड़ सकता है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

दिल्ली के पश्चिमी विहार इलाके की रहने वाली बच्ची से मंगलवार शाम को दुष्कर्म का मामला सामने आया था. बच्ची के साथ बहुत ही हैवानियत के साथ दुष्कर्म किया गया है. इसकी वजह से उसकी हालत बहुत ज्यादा गंभीर है. बच्ची को गंभीर चोटें आई है. बच्ची बेहोशी की हालत में है. डॉक्टर बच्ची की जान बचाने की कोशिश कर रहे हैं.

अरविंद केजरीवाल ने फोन कर जाना हालचाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बच्ची की हालत जानने के लिए उसके पैरेंट्स और एम्स डॉक्टर्स से फोन पर बातचीत की है. फिलहाल उसका इलाज किया रहा है.

आरोपी किया गया गिरफ्तार 

12 साल की बच्ची के यौन उत्पीड़न के मामले में आरोपी कृष्ण को गिरफ्तार किया है. आरोपी दिल्ली के मंगोलपुरी का रहने वाला है. पीरागढ़ी इलाके में ही किसी फैक्ट्री में काम करता है. आरोपी पर पहले एक मर्डर, लूट और छीनाझपटी के कई मामले दर्ज हैं. पुलिस अभी आरोपी का नाम नहीं बता रही है. आरोपी ने बच्ची से बदला लेने के लिए इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है क्योंकि बच्ची ने उसे लूटपाट करते देख लिया था.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts