राष्ट्रपति से मिलने के बाद विजयवर्गीय-बाबुल बोले, बंगाल में 3 साल में BJP के 105 नेताओं की संदिग्ध मौत

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पश्चिम बंगाल में कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ हो रही राजनीतिक हिंसा को लेकर आज महामहिम राष्ट्रपति को ज्ञापन दिया. इस ज्ञापन में भाजपा विधायक देबेंद्रनाथ रॉय की कथित हत्या का ब्यौरा दिया गया.
mla debendra nath ray death case, राष्ट्रपति से मिलने के बाद विजयवर्गीय-बाबुल बोले, बंगाल में 3 साल में BJP के 105 नेताओं की संदिग्ध मौत

बीजेपी विधायक देबेंद्र नाथ रे (Debendra Nath Ray) की मौत के बाद आज नॉर्थ बंगाल के जिलों में बीजेपी नेताओं 12 घंटे के बंद का आह्वान किया है. वहीं एक डेलिगेशन के साथ बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya), केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने आज राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की.

कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर कहा, ”पश्चिम बंगाल में कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ हो रही राजनीतिक हिंसा को लेकर आज महामहिम राष्ट्रपति को ज्ञापन दिया. इस ज्ञापन में भाजपा विधायक देबेंद्रनाथ रॉय की कथित हत्या का ब्यौरा दिया गया. इसके अलावा 3 साल में भाजपा से जुड़े 105 लोगों  की संदिग्ध मौत की भी जानकारी दी गई.”

 

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पश्चिम बंगाल में जंगलराज चल रहा है. हमें पश्चिम बंगाल की किसी भी एजेंसी पर भरोसा नहीं है. हमने CBI जांच की मांग की है. बंगाल सरकार पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि बंगाल में गुंडा राज चल रहा है. हमारे विधायक को मारा गया.

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के हेमताबाद से बीजेपी विधायक देबेंद्र नाथ रे (Debendra Nath Ray) का शव सोमवार को बिंदल में उनके गांव के घर के पास फंदे से लटका मिला था. जिसके बाद पार्टी और परिवार ने दावा किया है कि उनकी हत्या की गई है.

इस घटना के बाद से बीजेपी नेता गुस्से में हैं. वहीं बंगाल पुलिस का कहना है कि ये मामला आत्महत्या का है. बीजेपी चाहती है कि इस पूरे मुद्दे में सीबीआई की जांच होनी चाहिए.

”सरकार को बने रहने का अधिकार नहीं”

कैलाश विजयवर्गीय ने राष्ट्रपति को बताया कि अभी तक इस राज्य में भाजपा सांसदों को क्षेत्र में जाने से रोका जा रहा था, अब वहां विधायकों की हत्या होने लगी हैं. ऐसी सरकार को बने रहने का अधिकार नहीं है, इसे तत्काल बर्खास्त किया जाए.

Related Posts