इमरान के मंत्री पर भड़के केजरीवाल, बोले- मोदीजी मेरे पीएम

सीएम ने पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी को सबक सिखाते हुए लिखा, 'नरेंद्र मोदी जी भारत के प्रधानमंत्री हैं, मेरे भी प्रधानमंत्री हैं. दिल्ली का चुनाव भारत का आंतरिक मसला है और हमें आतंकवाद के सबसे बड़े प्रायोजकों का हस्तक्षेप बर्दाश्त नहीं'.
arvind kejriwal targets pakistan, इमरान के मंत्री पर भड़के केजरीवाल, बोले- मोदीजी मेरे पीएम

दिल्ली चुनाव की तारीखों के नजदीक आते ही नेताओं की बदजुबानी तेज होती जो रही है. एक दूसरो को नीचा दिखाने की होड़ है. लेकिन इन सब के बीच अक्सर पीएम मोदी पर निशाना साधने वाले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पीएम को लेकर पाकिस्तान के एक मंत्री से भिड़ गए.

सीएम अरविंद केजरीवाल ने पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी पर हमला बोला है. सीएम ने चौधरी को भारत के आंतरिक मामलों में हस्तक्षेप न करने की सख्त हिदायत दी. फवाद चौधरी ने ट्विटर पर लिखा कि भारत के लोगों को हराना होगा. एक और राज्य के खोने के दबाव में वो हास्यास्पद दावे कर रहे हैं. पहले ही कश्मीर पर आंतरिक-बाहरी प्रतिक्रिया, नागरिकता कानून और कमजोर अर्थव्यवस्था के बाद से  मोदी अपना संतुलन खो चुके हैं “.

बस इसी  ट्वीट पर आग बबूला हुए अरविंद केजरीवाल ने सख्त अंदाज में चौधरी को खूब खरी-खरी सुनाई. ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा ”नरेंद्र मोदी जी भारत के प्रधानमंत्री हैं, मेरे भी प्रधानमंत्री हैं. दिल्ली का चुनाव भारत का आंतरिक मसला है और हमें आतंकवाद के सबसे बड़े प्रायोजकों का हस्तक्षेप बर्दाश्त नहीं, पाकिस्तान जितनी कोशिश कर ले, इस देश की एकता पर प्रहार नहीं कर सकता .

बता दें फवाद चौधरी ने पीएम मोदी के हालिया दिए बयान पर ट्वीट किया था जिसमें कहा गया था भारत एक सप्ताह के भीतर पाकिस्तान को युद्ध में  हरा सकता है. 

ये भी पढ़ें-   

Delhi Assembly Election: भाजपा ने जारी किया ‘संकल्प पत्र’, 2 रुपये किलो आटा और छात्राओं को स्कूटी का वादा

Coronavirus Live Updates : चीन में 213 की मौत, वुहान से आने वाले भारतीय के लिए सेना ने किए खास इंतजाम

Related Posts