पोंटी चड्ढा का बेटा मोंटी दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार, 100 करोड़ की धोखाधड़ी कर भाग रहा था विदेश

मरहूम शराब कारोबारी पोंटी चड्ढा के बेटे ​​मोंटी चड्ढा पर सस्ते दामों पर फ्लैट देने के फर्जी वादे कर लोगों को ठगने का आरोप है.

chaddha

नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस इकोनॉमिक अफेंसिव विंग ने बुधवार रात को मरहूम शराब कारोबारी पोंटी चड्ढा के बेटे मनप्रीत सिंह चड्ढा उर्फ़ मोंटी चड्ढा को धोखाधड़ी के मामले में दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया. वह थाईलैंड के फुकेट के लिए रवाना होने वाला था.

वहीं मोंटी चड्ढा को साकेत कोर्ट से बड़ा झटका लगा है. साकेत कोर्ट ने मोंटी चड्ढा की जमानत याचिका को खारिज किया है. साकेत कोर्ट ने मनप्रीत चड्ढा को न्यायिक हिरासत में भेजा है.

​​मोंटी चड्ढा पर सस्ते दामों पर फ्लैट देने के फर्जी वादे कर लोगों को ठगने का आरोप है.  खबर है कि गाजियाबाद और नोएडा में निवेशकों को कुछ महीने में फ्लैट देने का वादा किया था, लेकिन सालों बीतने के बाद न तो फ्लैट दिया और न ही पैसे दिए. चड्ढा पर 100 करोड़ रुपये से भी अधिक की धोखाधड़ी का आरोप है.

​​मोंटी चड्ढा उप्पल-चड्ढा हाई-टेक डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड का निदेशक है. दिल्ली पुलिस ने 2018 में मोंटी चड्ढा, उनके परिवार के कई सदस्यों और कर्मचारियों के खिलाफ धोखाधड़ी के मामले दर्ज किए थे.

ये भी पढ़ें: “सुबह 9.30 बजे तक ऑफिस पहुंच जाइए” पीएम मोदी की मंत्रियों को नसीहत

 चड्ढा को गुरुवार को स्थानीय अदालत में पेश किया जाएगा.

17 नवंबर 2012 को पोंटी चड्ढा और उनके छोटे भाई हरदीप चड्ढा दक्षिणी दिल्ली के एक फार्महाउस में आपसी गोलीबारी में मारे गए थे. दोनों के बीच संपत्ति के स्वामित्व को लेकर विवाद था. पिता और चाचा की मौत के बाद मोंटी चड्ढा ने ही व्यापार की जिम्मेदारी संभाली थी.

ये भी पढ़ें: पीड़ित पत्रकार की जुबानी सुनिए यूपी में ‘गुंडा रेलवे पुलिस’ की कहानी

Related Posts