AAP का दावा जीत के बाद 24 घंटों में पार्टी से जुड़े 10 लाख से ज्यादा लोग

दिल्ली विधानसभा चुनाव में विशाल जीत दर्ज करने के बाद आम आदमी पार्टी ने एक बार फिर सत्ता में वापसी की है. इस बार AAP ने 70 में से 62 सीटें जीती हैं.
Aam Aadmi Party victory, AAP का दावा जीत के बाद 24 घंटों में पार्टी से जुड़े 10 लाख से ज्यादा लोग

दिल्ली विधानसभा चुनाव में विराट जीत हासिल करने के बाद आम आदमी पार्टी ने गुरुवार को बताया कि जीत दर्ज करने के महज 24 घंटों के भीतर ही पार्टी से 10 लाख से ज्यादा कार्यकर्ता जुड़ गए हैं. पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर यह जानकारी दी गई. पार्टी के आधिकारिक हैंडल से ट्वीट किया गया, ‘विशाल जीत के बाद 24 घंटों में आम आदमी पार्टी से जुड़े 10 लाख से ज्यादा लोग.’

इसी के साथ पार्टी ने एक मोबाइल नंबर जारी करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी से जुड़ने के लिए उस नंबर पर मिस कॉल दें. मालूम हो कि 2020 के दिल्ली विधानसभा चुनाव में विशाल जीत दर्ज करने के बाद आम आदमी पार्टी ने एक बार फिर सत्ता में वापसी की है. इस बार AAP ने 70 में से 62 सीटें जीती हैं. वहीं बीजेपी को 8 सीटों से ही संतुष्ट होना पड़ा, जबकि कांग्रेस अपना खाता तक नहीं खोल सकी.

दिल्ली की सत्ता में लगातार तीसरी बार वापसी करने के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की जनता को उनमें विश्वास जताने के लिए धन्यवाद दिया. अरविंद केजरीवाल 16 फरवरी को दिल्ली के रामलीला मैदान में लगातार तीसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण करेंगे. AAP ने शपथ ग्रहण समारोह में किसी भी राज्य के मुख्यमंत्री को न्योता नहीं दिया है. पार्टी का कहना है कि यह समारोह पूरी तरह से सिर्फ दिल्ली की जनता के लिए होगा.

ये भी पढ़ें: RJD को झटका, लालू यादव को छोड़ नीतीश का दामन थामेंगे समधी चंद्रिका राय

Related Posts