दिल्ली पहुंचा अमर सिंह का पार्थिव शरीर, शिवपाल यादव सहित कई लोगों ने दी श्रद्धांजलि

64 साल के अमर सिंह (Amar Singh) का सोमवार को सिंगापुर में निधन हो गया था. वे पिछले 6 महीने से सिंगापुर अस्पताल में भर्ती थे. हाल ही में उनका किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था और उसका इलाज चल रहा था.
mortal remains of Amar Singh reached Delhi, दिल्ली पहुंचा अमर सिंह का पार्थिव शरीर, शिवपाल यादव सहित कई लोगों ने दी श्रद्धांजलि

वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद अमर सिंह (Amar Singh) का पार्थिव शरीर रविवार को दिल्ली (Delhi) के छतरपुर में उनके आवास पर लाया गया है. इस दौरान प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के नेता शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Yadav) और अन्य लोगों ने वहां पहुंच कर उन्हें श्रद्धांजलि दी.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

मालूम हो कि 64 साल के अमर सिंह का सोमवार को सिंगापुर में निधन हो गया था. अमर सिंह पिछले 6 महीने से सिंगापुर अस्पताल में भर्ती थे. हाल ही में उनका किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था और उसका इलाज चल रहा था.

अमर सिंह वर्तमान में उत्तर प्रदेश से राज्यसभा के सांसद थे. हाल ही में समाजवादी पार्टी से वे अलग हुए थे. अमर सिंह न सिर्फ राजनीति बल्कि बॉलीवुड में काफी मशहूर थे, उनके जयप्रदा से लेकर अमिताभ बच्चन तक से काफी अच्छे संबंध थे.

सांसद अमर सिंह के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi), रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, ज्योतिरादित्य सिंधिया, प्रियंका गांधी समेत तमाम बड़े नेताओं ने शोक व्यक्त किया है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

Related Posts