Vikas Dubey Encounter के लिए UP Police को बधाई, रहस्य की परत में हैं तीन बातें: उमा भारती

सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने ट्वीट करके कहा, "दरअसल ये कार नहीं पलटी है, राज खुलने से सरकार पलटने से बचाई गई है."
Gangster Vikas Dubey, Vikas Dubey Encounter के लिए UP Police को बधाई, रहस्य की परत में हैं तीन बातें: उमा भारती

उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) का मोस्टवांटेड गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) शुक्रवार को कानपुर में एक मुठभेड़ (Encounter) में मार गिराया गया. पुलिस का कहना है कि सड़क दुर्घटना के दौरान जब STF की एक गाड़ी पलट गई तो विकास ने भागने की कोशिश की, इसी दौरान वो मारा गया. विकास दुबे के एनकाउंटर पर राजनीतिक दलों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. कुछ नेताओं ने इस मुठभेड़ पर सवाल खड़े किए हैं…

Vikas Dubey Encounter Political Reactions:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्टीट करके कहा, अपराधी का अंत हो गया, अपराध और उसको संरक्षण देने वाले लोगों का क्या?”

प्रियंका गांधी ने कहा, कांग्रेस पार्टी की मांग है कि सुप्रीम कोर्ट के मौजूदा जज द्वारा कानपुर कांड की ​न्यायिक जांच हो. जिन्होंने विकास दुबे जैसे अपराधी की परवरिश की है उनकी असलियत सामने आनी चाहिए. जब तक राजनेताओं और अपराधियों के बीच की सांठ-गांठ सामने नहीं आती तब तक न्याय नहीं होगा.

राहुल गांधी का ट्वीट…


सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट करके कहा, “दरअसल ये कार नहीं पलटी है, राज खुलने से सरकार पलटने से बचाई गई है.”

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया, “जिसका शक था वह हो गया. विकास दुबे का किन-किन राजनैतिक लोगों से, पुलिस व अन्य शासकीय अधिकारियों से उसका संपर्क था, अब उजागर नहीं हो पाएगा. पिछले 3-4 दिनों में विकास दुबे के 2 अन्य साथियों का भी एनकाउंटर हुआ है लेकिन तीनों एनकाउंटर का पैटर्न एक समान क्यों है?”

कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट करके क्या कहा…

विकास दुबे के एनकाउंटर पर उमा भारती ने कई ट्वीट किए हैं…

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने कहा है कि पूरे मामले की सुप्रीम कोर्ट में जांच होनी चाहिए. बसपा मुखिया मायावती ने ट्वीटर के माध्यम से कहा, “कानपुर पुलिस हत्याकाण्ड की तथा साथ ही इसके मुख्य आरोपी दुर्दान्त विकास दुबे को मध्यप्रदेश से कानपुर लाते समय आज पुलिस की गाड़ी के पलटने व उसके भागने पर यूपी पुलिस द्वारा उसे मार गिराए जाने आदि के समस्त मामलों की माननीय सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में निष्पक्ष जांच होनी चाहिए.”

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts