370 हटने के बाद अब जम्‍मू-कश्‍मीर और लद्दाख पर मुकेश अंबानी की नजरें, ये है प्‍लान

मुकेश अंबानी के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान के बाद वह इस ओर रुख कर रहे हैं.

मुंबई: रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन मुकेश अंबानी का फोकस अब जम्‍मू-कश्‍मीर पर होगा. 42वें AGM को संबोधित करते हुए अंबानी ने कहा कि आने वाले दिनों में रिलायंस जम्‍मू-कश्‍मीर और लद्दाख को लेकर कई घोषणाएं करेगा. मुकेश अंबानी के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान के बाद वह इस ओर रुख कर रहे हैं.

मुकेश अंबानी ने कहा, “पीएम नरेंद्र मोदी जी की अपील के बाद, हम जम्‍मू-कश्‍मीर और लद्दाख के लोगों की जरूरतों के साथ खड़े हैं. आने वाले दिनों में आप जम्‍मू-कश्‍मीर और लद्दाख के लिए कई योजनाएं सुनेंगे.”

AGM में अंबानी ने बताया कि रिलांयस जियो ने 340 मिलियन (34 करोड़) यूजर्स के स्तर को पार कर लिया है. उन्‍होंने कहा, “रिलायंस जियो दुनिया में दूसरा बड़ा टेलिकॉम ऑपरेटर बन गया है. हम 20 मिलियन रेजिडेंट्स और 15 मिलियन बिजनेस स्टैबलिशमेंट्स तक पहुंचना चाहते हैं.”

अंबानी ने ऐलान किया कि 5 सितंबर से हम पूरे भारत में व्यावसायिक रूप से जियो फाइबर सेवा शुरू कर रहे हैं. जियो फाइबर टैरिफ की योजना 700 रुपये प्रति माह से शुरू होगी. जियो गीगाफाइबर पर रिलीज होंगी नई फिल्में. यूजर्स फर्स्ट डे, फर्स्ट शो देख सकेंगे. जियो फाइबर फिक्स्ड लाइन से देशभर में कहीं भी फोन कॉल करना आजीवन मुफ्त होगा.

जियो सभी छोटे कारोबारियों को जियो कनेक्टिवि‍टी 1500 रुपए के प्लान में देगी. वहीं स्टार्ट अप को क्लाउड इन्वेस्टमेंट की फ्री में सुविधा देगी. मुकेश अंबानी ने कहा कि 5 सितंबर को सभी टैरिफ और प्लान की जानकारी जियो ऐप और जियो की वेबसाइट पर उपलब्ध होगी. जियो फाइबर ग्राहक, जो सालाना प्लान लेंगे उनको एचडी और 4k टीवी और 4k सेट बॉक्स फ्री दिया जाएगा. इसको जियो फाइबर वेलकम ऑफर नाम दिया गया है.

ये भी पढ़ें

फायबर प्लान लेने पर फ्री में मिलेगा एचडी टीवी, जियो का बड़ा ऐलान