अनिल अंबानी को निशाना बनाने वाली कांग्रेस के उम्मीदवार को मुकेश अंबानी का खुला समर्थन

हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है, इसमें रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और उदय कोटक देवड़ा साथ दिख रहे हैं.
Mukesh Ambani Supports Congress Leader, अनिल अंबानी को निशाना बनाने वाली कांग्रेस के उम्मीदवार को मुकेश अंबानी का खुला समर्थन

मुंबई: कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी राफेल मुद्दे पर लगातार अनिल अंबानी पर निशाना साध रहे हैं. वहीं, उनके बड़े भाई मुकेश अंबानी साउथ मुंबई से कांग्रेस उम्मीदवार मिलिंद देवड़ा का समर्थन करते दिख रहे हैं.

बुधवार को देवड़ा ने कारोबारियों और अधिकारियों के समर्थन से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया. इसमें कई छोटे कारोबारियों के अलावा रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी और कोटक महिंद्र बैंक के मैनेजिंग डायरेक्टर उदय कोटक देवड़ा भी दिखाई दे रहे हैं. मिलिंद देवड़ा ने ट्विटर पर लिखा- छोटे दुकानदारों से लेकर बड़े उद्योगपतियों तक, हर किसी के लिए दक्षिण मुंबई का मतलब है बिजनेस. हमें दक्षिण मुंबई में बिजनेस वापस लाना होगा और युवाओं के लिए नौकरी हमारी प्राथमिकता बनानी होगी.

ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में मुकेश अंबानी कह रहे हैं, ‘मिलिंद दक्षिण मुंबई के लिए हैं. उन्होंने 10 साल तक दक्षिण मुंबई को रिप्रेजेंट किया है. उन्हें यहां की सामाजिक-आर्थिक और सांस्कृतिक ईको-सिस्टम की अच्छी समझ है. छोटे और बड़े बिजनेस दोनों ही दक्षिण मुंबई में फल-फूल रहे हैं. इसके जरिए प्रतिभावान युवाओं के रोजगार के मौके बनाए जा सकते हैं.”

Related Posts