मां से मिलने के बाद फूट-फूटकर रोने लगा निर्भया गैंग रेप का दोषी मुकेश

दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने निर्भया गैंग रेप के चारों दोषियों का डेथ वारंट जारी कर दिया है. उन्हें 22 जनवरी की सुबह 7 बजे तिहाड़ जेल के फांसी घर में फांसी दी जाएगी.
Nirbhaya gang rape, मां से मिलने के बाद फूट-फूटकर रोने लगा निर्भया गैंग रेप का दोषी मुकेश

निर्भया के चारों दोषियों के डेथ वारंट जारी हो चुके हैं. 22 जनवरी को उनकी फांसी की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही है, वैसे-वैसे चारों दोषियों के बर्ताव में भी बदलाव नजर आ रहा है. डेथ वारंट जारी होने के बाद चार में से एक दोषी मुकेश सिंह को उसकी मां से मिलाया गया.

जानकारी के मुताबिक जब मुकेश उसकी मां से मिलने पहुंचा तो वह फूट-फूटकर रोने लगा. मुलाकात के दरमियान मुकेश कई बार रोया. मां ने मुकेश को शांत कराने के लिए उसे क्यूरेटिव पिटीशन और दया याचिका का भरोसा दिलाया, तब जाकर मुकेश की सिसकियां थमीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मुलाकात के दौरान मुकेश ने उसके भाई और पिता का हाल-चाल भी अपनी मां से पूछा.

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि यह उसकी आखिरी मुलाकात नहीं. उनका कहना है कि नियमों के अनुसार उन्हें सप्ताह में दो बार परिजनों से मिलाया जाएगा. अधिकारियों के मुताबिक परिजनों को आखिरी मुलाकात की भी जानकारी दी जाएगी. वहीं फांसी दिए जाने के बाद परिजनों को दोषी का शव सौंपा जाएगा.

मालूम हो कि दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने निर्भया गैंग रेप के चारों दोषियों का डेथ वारंट जारी कर दिया है. उन्हें 22 जनवरी की सुबह 7 बजे तिहाड़ जेल के फांसी घर में फांसी दी जाएगी.

ये भी पढ़ें: ईरान में खमनेई को हत्यारा बताने लगे अपने ही लोग, इस्लामिक शासन खत्म करने की मांग

Related Posts