मुलायम ने सैफई में बुलाई परिवार की बैठक, पार्टी में हो सकती है शिवपाल की वापसी

चुनाव नतीजों के बाद ही मुलायम सिंह यादव ने अखिलेश से पुराने नेताओं को पार्टी में वापस लाने की बात कही थी.

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव में गठबंधन के बावजूद समाजवादी पार्टी को करारी हार का सामना करना पड़ा है. हार के बाद अब पार्टी में उथल-पुथल मची हुई है. सुनने में आ रहा है कि सपा के मुलायम सिंह यादव पार्टी अध्यक्ष और बेटे अखिलेश यादव से काफी नाराज हैं. इस नाराजगी की वजह है वरिष्ठ नेताओं को दरकिनार किया जाना.

कहा जा रहा है कि शिवपाल यादव की वापसी को लेकर मुलायम सिंह यादव ने सैफई में परिवार के सदस्यों की मीटिंग बुलाई है. इसके अलावा चुनाव नतीजों के बाद इस बात का भी चर्चा था कि मुलायम सिंह यादव ने अखिलेश से पुराने नेताओं को पार्टी में वापस लाने की बात कही है.

बता दें कि मीटिंग में शामिल होने के लिए मुलायम सिंह यादव और शिवपाल यादव सैफई पहुंच चुके हैं. इसके अलावा अखिलेश यादव भी लखनऊ से सैफई जाएंगे.

रामगोपाल यादव इस बैठक में हिस्सा लेंगे या नहीं, ये बात अभी साफ नहीं है. जाहिर है कि रामगोपाल यादव और शिवपाल के बीच आपसी अनबन छिड़ी रहती है. एक तरफ शिवपाल मुलायम सिंह को सपोर्ट करते आए हैं तो वहीं कई मौकों पर रामगोपाल यादव अखिलेश के खेमे में नजर आए हैं.

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के दौरान शिवपाल यादव ने अपनी नई प्रगतिशील समाजवादी पार्टी का गठन किया था और फिरोजाबाद लोकसभा सीट से रामगोपाल यादव के बेटे अक्षय यादव के खिलाफ खुद मैदान में उतरे थे.