गुजरात के वडनगर से पीएम मोदी का रिश्‍ता क्‍यों है बेहद खास, देख‍िए EXCLUSIVE VIDEO

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 69वें जन्‍मदिन के खास मौके पर टीवी 9 भारतवर्ष की टीम ने नरेंद्र मोदी की जिंदगी से जुड़े वो राज खोज निकाले हैं जिन्हें शायद ही आपने आज से पहले देखा होगा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र दामोदर दास मोदी आज 69 वर्ष के हो गए. गुजरात के एक छोटे से कस्‍बे से निकलकर सत्‍ता के शीर्ष तक पहुंचने वाले मोदी अपना जन्‍मदिन गृहराज्‍य में मनाते हैं. इस खास मौके पर टीवी 9 भारतवर्ष की टीम ने नरेंद्र मोदी की जिंदगी से जुड़े वो राज खोज निकाले हैं जिन्हें शायद ही आपने आज से पहले देखा होगा. वडनगर से उनका रिश्‍ता क्‍यों खास है, ये हम आपको बताएंगे.

आज आपको वडनगर की वो चाय की दुकान दिखाई जाएगी जिसका नंबर T-13 है और जहां बचपन में मोदी चाय बेचते थे. आज वो चश्मदीद बोलेंगे जिन्होंने मोदी को चाय बेचते भी देखा है और जिनके सामने युवा नरेंद्र की सबसे अदभुत तपस्या आरंभ हुई थी… जिसने मोदी को देश का सबसे चहेता प्रधानमंत्री बना दिया.

हम आपको वो लाइब्रेरी दिखाते हैं जहां मोदी का विवकेनंद से पहला परिचय हुआ था. मोदी को उनका एक खास दोस्त बचपन में किस नाम से बुलाता था… वो भी आपको पता चलने वाला है… वडनगर में मोदी से जुड़ी हर याद को हम आपके लिए समेट कर लाए हैं.

ये भी पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 69वां जन्‍मदिन, देश-विदेश से आ रहीं बधाइयां