सुन लो इमरान, अब तरसेगा पाकिस्तान : ’70 साल से पानी पाकिस्तान जाता रहा, ये मोदी उसे रोकेगा’

साथ ही पीएम मोदी ( Narendra Modi ) ने कहा, मैं दो दिन से हरियाणा में हूं. हवा का रूख साफ-साफ पता लग रहा है. भाजपा दोबारा हरियाणा की सेवा करे, ये जनता ने फैसला कर लिया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Prime Minister Narendra Modi)  ने बड़ा एलान किया है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान (Pakistan) को जाने वाला पानी रोका जाएगा.  हरियाणा ( Haryana Assembly Election 2019 ) के चरखी दादारी में हुई रैली में मोदी ने इसका एलान किया.

Haryana Assembly Election 2019 के चुनाव प्रचार में पीएम ने कहा,  “70 साल से यहां का पानी पाकिस्तान जाता रहा, अब नहीं.  ये मोदी उसे रोकेगा, मैंने इस पर काम शुरू कर दिया है.”

साथ ही पीएम मोदी ( Narendra Modi ) ने कहा, मैं दो दिन से हरियाणा में हूं. हवा का रूख साफ-साफ पता लग रहा है. भाजपा दोबारा हरियाणा की सेवा करे, ये जनता ने फैसला कर लिया है. कभी दो तीन सीटों वाली भाजपा आज हरियाणा में लगातार दूसरी बार सरकार बनाने की स्थिति में आप सब के आशीर्वाद और प्रेम के कारण पहुंची है. पवित्रता, परिश्रम और ईमानदारी पर आज हरियाणा की जनता मुहर लगा रही है.

Balakot Surgical Strike के बाद से ही पानी रोकने की रणनीति पर चर्चा होती आई है. जम्मू – कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने के बाद यो मांग जोर पकड़ने लगी थी. अगर भारत से सिंधु नदी का पानी रोका गया तो पाकिस्तान में पीने के पानी कि किल्लत हो जाएगी.

पाकिस्तान धारा 370 हटाने पर भारत के खिलाफ मुहिम चला रहा है. माना जा रहा है कि पानी रोक देने से उसे तगड़ा झटका लगेगा. हालांकि पाकिस्तान कई बार इस मसले को भी संयुक्त राष्ट्र में ले जाने की धमकी दे चुका है.

ये भी पढ़ें –

नरेंद्र मोदी का कांग्रेस पर अटैक : इनके सूरमा अब तिहाड़ जा रहे हैं, लूटने वाला कोई नहीं बचेगा

महाराष्ट्र – हरियाणा विधानसभा चुनाव की सभी खबरें पढ़ें