PM मोदी के छोटे भाई प्रहलाद मोदी की पत्नी का निधन, कई महीनों से थीं बीमार

प्रहलाद मोदी की पत्नी भगवतीबेन का अहमदाबाद के सिविल अस्पताल में ब्लड प्रेशर, किडनी, डायबिटीज और पैरालिसिस का इलाज चल रहा था. 

Narendra Modi, PM मोदी के छोटे भाई प्रहलाद मोदी की पत्नी का निधन, कई महीनों से थीं बीमार

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी की पत्नी भगवतीबेन का बुधवार को निधन हो गया. उनका निधन हार्ट अटैक से हुआ. 55 वर्षीय भगवतीबेन लंबे समय से बीमार चल रही थीं.

भगवतीबेन का अहमदाबाद के सिविल अस्पताल में ब्लड प्रेशर, किडनी, डायबिटीज और पैरालिसिस का इलाज चल रहा था. पिछले कुछ महीनों से उनके शरीर के कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था.

भगवतीबेन का शव अंतिम दर्शन के लिए अहमदाबाद सिविल अस्पताल से उनके आवास पर ले जाया जाएगा. शाम 5 बजे थलतेज श्मशान गृह में उनका अंतिम संस्कार में किया जाएगा.

प्रहलाद मोदी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दो साल छोटे हैं. वो अहमदाबाद में एक किराने की दुकान चलाते हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था वो पिछले 13 सालों में सिर्फ 3 बार ही अपने भाई नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर पाए हैं.

नरेंद्र मोदी अपने पांच भाइयों में तीसरे नंबर पर हैं. उनके बड़े भाइयों का नाम सोमा मोदी और अमृत मोदी है. प्रहलाद मोदी और पंकज मोदी उनके दो छोटे भाई हैं. पांच भाइयों के अलावा एक बहन भी हैं. इनका नाम वासंती बेन है.

Read Also: महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में नक्सलियों का C 60 कमांडो फोर्स पर हमला, 16 कमांडो शहीद

Related Posts