जम्मू-कश्मीर के शोपियां में नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता पर जानलेवा हमला, हालत गंभीर

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वारदात को अंजाम देने के बाद आतंकी मौके से फरार हो गए. इन आतंकियों के बारे में अभी तक कोई विस्तृत जानकारी सामने नहीं आ पाई है.

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सोमवार रात को नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता सज्जाद अहमद गनी पर जानलेवा हमला किया गया है. आतंकियों ने उन पर शोपियां के चित्रगाम कलां इलाके में फायरिंग कर दी. सज्जाद फिलहाल एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती हैं लेकिन उनकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वारदात को अंजाम देने के बाद आतंकी मौके से फरार हो गए. इन आतंकियों के बारे में अभी तक कोई विस्तृत जानकारी सामने नहीं आ पाई है. साथ ही यह कहना भी मुश्किल है कि आतंकियों ने किस खास मकसद से एनसी के नेता को निशाना बनाया है.

शोपियां में दो आतंकी ढेर
वहीं, जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में रविवार को सुरक्षा बलों से मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादी मारे गए थे. मारे गए आतंकवादियों में एक पूर्व विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) भी शामिल है. पुलिस ने कहा कि सतीपोरा गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने गांव की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया.

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “घेराबंदी कड़ी होते ही वहां छिपे आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई. दो आतंकवादी मारे गए हैं. मृतकों की पहचान बशरत अहमद और तारिक अहमद के रूप में हुई. दोनों आतंकवादी स्थानीय थे.”

Read Also: घाटी में 3 साल की बच्‍ची से रेप के बाद प्रदर्शन तेज, महबूबा बोलीं- दोषी को पत्‍थर मार दें मौत