करतारपुर कॉरिडोर: सिद्धू ने इमरान खान की शान में पढ़े कसीदे, सिकंदर जैसा महान बताया

पाकिस्तान (Pakistan) में करतारपुर कॉरिडोर(Kartarpur Corridor) के उद्घाटन समारोह में कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने शिरकत की.

करतारपुर: पाकिस्तान (Pakistan) में करतारपुर कॉरिडोर(Kartarpur Corridor) के उद्घाटन समारोह में कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने शिरकत की. यहां सिद्धू ने पाकिस्तानी पीएम इमरान खान (Imran Khan) की तारीफों में पुल बांधें.

कॉरिडोर के लिए उन्होंने इमरान खान के साथ-साथ पीएम मोदी को भी धन्यवाद कहा. उद्घाटन समारोह को संबोधित करते हुए सिद्धू ने शुरुआत ही इमरान खान को इतिहास रचने वाला बताते हुए की.

इमरान की शान में सिद्धू ने अपने चिर-परचित अंदाज में कसीदें पढ़े. उन्होंने कविता पढ़कर अपना भाषण शुरू किया. उन्होंने कहा, ‘है समय नदी की बाढ़ कि अकसर सब बह जाया करते हैं, है समय बड़ा तूफान प्रबल पर्वत भी झुक जाया करते हैं, अकसर दुनिया के लोग समय में चक्कर खाया करते हैं, पर कुछ इमरान खान जैसे होते हैं जो इतिहास बनाया करते हैं.’

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी ने Kartarpur Corridor का किया उद्घाटन, देखें वीडियो

सिद्धू ने कहा कि वह अपने दोस्त इमरान खान को 14 करोड़ सिखों की तरफ से शुक्रिया कह रहे हैं. कांग्रेस नेता ने पाकिस्तानी पीएम इमरान खान की तुलना सिकंदर से करते हुए कहा, ‘सिकंदर ने डराकर दुनिया जीती थी, इमरान खान साहब आप वह सिकंदर हैं जिसने दिल जीतकर दुनिया जीती है.’

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, ‘बंटवारे के बाद पहली बार सीमाएं टूटी हैं. कोई भी मेरे दोस्त इमरान खान के योगदान को नकार नहीं सकता. मैं मोदीजी को भी इसके लिए शुक्रिया कहता हूं.’ सिद्धू ने कहा कि मैं मोदी साहब को भी मुन्ना भाई वाली झप्पी भेज रहा हूं.

Related Posts