एक महीने के अंदर केजरीवाल पर दूसरा हमला, अब महिला ने पकड़ी शर्ट

हाल ही में दिल्ली मेट्रो और डीटीसी बसों के अंदर महिलाओ के फ्री सफर की घोषणा को लेकर CM केजरीवाल जनसंपर्क भी करते नज़र आए.
Arvind Kejriwal, एक महीने के अंदर केजरीवाल पर दूसरा हमला, अब महिला ने पकड़ी शर्ट

नई दिल्ली: सीएम अरविंद केजरीवाल आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर घर-घर जाकर अपनी सरकार के पांच सालों का हाल जान रहे हैं. हाल ही में अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में फ्री मेट्रो व बस सेवा लागू करने की घोषणा की थी जिसे लेकर वह लोगों के बीच में फ्री मेट्रो, बस सेवा की भी चर्चा कर रहे हैं.

इसी दौरान CM अरविंद केजरीवाल जब साउथ दिल्ली के मालवीय नगर में लोगों का हालचाल जानने पहुंचे तो उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा. अरविंद केजरीवाल ने जब मेट्रो और बस में फ्री सफर को लेकर लोगों की राय जानी तो लोगों ने इसका विरोध किया. वहीं एक महिला ने केजरीवाल की शर्ट पकड़ ली. हालांकि महिला ने गुस्सा दिखाते हुए तुरंत ही उनकी शर्ट छोड़ दी. जानकारी के मुताबिक लोग बिजली और पानी की कीमत को लेकर नाराज थे.

दिल्ली सीएम केजरीवाल के सामने लोगों ने पानी ही नहीं बल्कि बिजली और गंदगी के मसले पर भी सवाल उठाए. हालांकि अरविंद केजरीवाल ने इलाके के लोगों को आश्वासन दिया कि जल्द ही उनके क्षेत्र में पानी की दिक्कत को दूर किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- भारतीय रेल की ऐतिहासिक योजना, चलती ट्रेन में यात्रियों को मिलेगी मसाज सर्विस

ये भी पढ़ें- केजरीवाल की महिलाओं के लिए फ्री मेट्रो यात्रा की सौगात यूं पड़ सकती है फीकी

Related Posts