निर्मला सीतारमण के साथ तस्वीर शेयर कर थरूर ने क्यों कहा, ‘राजनीति में शिष्टता काफी दुर्लभ है’

तिरुवनंतपुरम में चुनाव प्रचार के दौरान शशि थरूर जख्मी हो गए थे और उनके सिर पर आठ टांके आए.
शशि थरूर, निर्मला सीतारमण के साथ तस्वीर शेयर कर थरूर ने क्यों कहा, ‘राजनीति में शिष्टता काफी दुर्लभ है’

तिरुवनंतपुरम: रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता शशि थरूर से मिलने अस्पताल पहुंची. खुद शशि थरूर ने मंगलवार को ट्वीट कर यह जानकारी दी. मालूम हो कि तिरुवनंतपुरम के एक मंदिर में धार्मिक अनुष्ठान के दौरान थरूर घायल हो गए थे.

निर्मला सीतारमण के इस व्यवहार से भावुक हुए शशि थरूर ने ट्वीट करते हुए कहा कि ‘राजनीति में शिष्टता काफी दुर्लभ हो गई है.’ इसी के साथ उन्होंने अस्पताल के कमरे में रक्षा मंत्री और शीर्ष भाजपा नेता निर्मला सीतारमण के साथ की एक तस्वीर भी शेयर की.

उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘मैं निर्मला सीतारमण के व्यवहार से काफी भावुक हूं. जो केरल में चुनावी वयस्तता के बाद भी आज सुबह मुझसे मिलने अस्पताल आई थीं. भारतीय राजनीति में शिष्टता एक दुर्लभ गुण है – उनके इस व्यवहार को देखकर बहुत अच्छा लगा.’

राफेल सौदे को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को कई मौकों पर घेरने वाली रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण भी थरूर की शेयर की गई फोटो में कांग्रेस पार्टी के नेता के साथ हाथ मिलाते और मुस्कुराते हुए दिखाई दे रही हैं.

केरल की तिरुवनंतपुरम सीट से लगातार दो बार सांसद रह चुके थरूर आगामी चुनाव में भी जीत हासिल करने के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं. इसी प्रचार के चलते वह एक मंदिर में धार्मिक अनुष्ठान के लिए पहुंचे थे. इस अनुष्ठान में उन्हें तराजू के एक पलड़े पर बैठाया गया और दूसरे पलड़े में फल, फूल और मिठाई रखी गईं.

हालांकि अनुष्ठान के दौरान वह तराजू से गिर कर जख्मी हो गए. उनके सिर पर आठ टांके आए. चोटिल कांग्रेस नेता को प्राथमिक सहायता उपलब्ध कराए जाने के बाद तिरुवनंतपुरम के सरकारी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया.

Related Posts