नितिन गडकरी ने दी कोरोना को मात, ट्वीट कर कहा- ‘सभी के आशीर्वाद से हुआ ठीक’

नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने कहा कि मुझे आप को यह बताते हुए प्रसन्नता हो रही है कि आप सभी के आशीर्वाद और शुभकामनाओं के बल पर मैं कोरोना वायरस से ठीक हो चुका हूं. गडकरी ने कहा कि आपके स्नेह के लिए धन्यवाद.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 3:56 pm, Wed, 30 September 20
नितिन गडकरी

केंद्रीय सूक्ष्म एव लघु उद्योग मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने कोरोना वायरस (Corona VIrus) को मात दे दी है. वह कोरोना वायरस से पूरी तरह से रिकवर हो चुके हैं. गडकरी ने बुधवार को एक ट्वीट कर यह जानकारी दी.

उन्होंने कहा कि मुझे आप को यह बताते हुए प्रसन्नता हो रही है कि आप सभी के आशीर्वाद और शुभकामनाओं के बल पर मैं कोरोना वायरस से ठीक हो चुका हूं. गडकरी ने कहा कि आपके स्नेह के लिए धन्यवाद.

यह भी पढ़ें- दिग्गज अरबपति के बोल, कोरोना की वैक्सीन आने के बाद भी नहीं लूंगा दवाई

16 सितंबर को नितिन गडकरी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे. उस दौरान नितिन गडकरी ने ट्वीट कर कहा था कि ”कल, मैं कमजोरी महसूस कर रहा था और अपने डॉक्टर से परामर्श किया. मेरे चेक अप के दौरान, मेरी COVID-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं वर्तमान में सभी के आशीर्वाद और शुभकामनाओं के साथ ठीक हूं. मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि जो मेरे संपर्क में आए हैं, वे सावधान रहें और प्रोटोकॉल का पालन करें. सुरक्षित रहें.”

देश में कोरोना के मामला 62 लाख के पार

कोरोना वायरस के मामले अभी भी लगातार देश में बढ़ रहे हैं. बुधवार को कोरोना के 80472 नए मामले सामने आए. जिसके बाद देश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या 6224763 हो गई है.

यह भी पढ़ें- नोएडा: चाइल्ड पीजीआई में होगा ICMR के कोरोना वैक्सीन का ट्रायल

कोरोना से मरने वालों की संख्या भी लगातार बढ़ रही है. पिछले 24 घंटे में कोरोना से 1179 लोगों की मौत हुई है. पिछले 24 घंटे में 86428 लोग रिकवर हो चुके हैं. देश में अभी 940441 मामले एक्टिव हैं.