8 बजे के बाद कनॉट प्लेस में नो एंट्री, नए साल पर जश्न की तैयारी से पहले पढ़ें ये जरूरी UPDATES

इसके अलावा ट्रैफिक पुलिस ने ग्रेटर कैलाश, लाजपत नगर, न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी, हौज खास, डिफेंस कॉलोनी, वसंत विहार, आरके पुरम जैसी तमाम जगहों पर भी व्यापक इंतजाम किए हैं.
New Year Celebration Connaught Place, 8 बजे के बाद कनॉट प्लेस में नो एंट्री, नए साल पर जश्न की तैयारी से पहले पढ़ें ये जरूरी UPDATES

नए साल के जश्न को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने व्यापक इंतजाम किए हैं. खासकर इंतजाम कनॉट प्लेस के आसपास किए गए हैं. यहां पर ज्यादातर लोग नए साल का जश्न मनाने आते हैं. रात 8:00 बजे के बाद किसी भी वाहन को कनॉट प्लेस मे इंट्री नहीं होगी. अगर आप भी यहां पर जश्न मनाने का प्लान बनाया है तो ध्यान रखिए कि आठ बजे के पहले ही आना होगा. वरना आपके वाहन को एंट्री नहीं मिलेगी. पार्किंग फर्स्ट कम फर्स्ट सर्व बेसिस पर होगी.

इसके अलावा दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने कनॉट प्लेस आने वाले लोगों के लिए पार्किंग की व्यवस्था की है. जो लोग कनॉट प्लेस आना चाहते हैं वह अपना वाहन गोल डाक खाना के पास , पटेल चौक मंडी हाउस के पास, मिंटो रोड के पास , आरके आश्रम केजी मार्ग राजेंद्र प्रसाद रोड पर अपना वाहन पार्क कर सकते हैं.

इसके अलावा ट्रैफिक पुलिस ने ग्रेटर कैलाश, लाजपत नगर, न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी, हौज खास, डिफेंस कॉलोनी, वसंत विहार, आरके पुरम जैसी तमाम जगहों पर भी व्यापक इंतजाम किए हैं क्योंकि वहां पर भी नए साल के जश्न के लिये लोग आते हैं.

इसके साथ-साथ ड्रिंक एंड ड्राइव के लिए स्पेशल पिकेट्स लगाई जाएंगी. जो लोग यातायात नियमों का पालन नहीं करेंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Related Posts