मोस्‍ट वॉन्‍टेड गैंगस्‍टर से मिलता है इस शख्‍स का चेहरा, डर है कहीं एनकाउंटर न कर दे पुलिस

हर्ष ने सोशल मीडिया पर अपील भी की है कि वह पपला गुर्जर नहीं है. हर्ष और उनके परिवार ने पुलिस से भी मदद की गुहार लगाई है.
gangster papla gurjar same face harsh, मोस्‍ट वॉन्‍टेड गैंगस्‍टर से मिलता है इस शख्‍स का चेहरा, डर है कहीं एनकाउंटर न कर दे पुलिस

हरियाणा-राजस्थान के मोस्ट वॉन्‍टेड गैंगस्टर विक्रम उर्फ पपला गुर्जर से चेहरा (शक्ल) मिलना ग्रेटर नोएडा के हर्ष भाटी के लिए परेशानी बन गयी है. हर्ष भाटी पेशे से इंजीनियर हैं. 3 साल पहले हर्ष ने अपने जन्मदिन की पार्टी में दोस्तों के साथ शर्ट उतारकर डांस किया था.

सोशल मीडिया पर वायरल डांस

अब ये डांस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और बताया जा रहा है कि ये डांस पपला गुर्जर का है. हर्ष भाटी और उनके परिवार को इस बात का डर है कि कहीं पपला गुर्जर की तलाश में जुटी पुलिस कन्फ्यूज होकर धोखे में हर्ष का एनकाउंटर न कर दे.

पुलिस से भी मदद की गुहार

हर्ष ने सोशल मीडिया पर अपील भी की है कि वह पपला गुर्जर नहीं है. हर्ष और उनके परिवार ने पुलिस से भी मदद की गुहार लगाई है. हर्ष भाटी जुनपत गांव के निवासी हैं और इलेक्ट्रिकल इंजीनियर हैं.

‘लोग डांस देखकर कर रहे शेयर’

हर्ष भाटी के मुताबिक करीब 10 दिनों से सोशल मीडिया पर उनका एक डांस वीडियो हरियाणा-राजस्थान के मोस्ट वांटेड पपला गुर्जर का बताकर वायरल किया जा रहा है. लोग इसे देखकर शेयर भी कर रहे हैं.

‘पुलिस की तरफ से हरसंभव मदद’

इस मामले में एसपी देहात कुमार रणविजय सिंह का कहना है कि मोस्ट वॉन्‍टेड पपला गुर्जर को लेकर पुलिस पूरी तरह गंभीर है. यह वायरल वीडियो वाला मामला मेरे संज्ञान में अभी नहीं आया है. यदि ऐसा है तो मैं उस पीड़ित से बात करूंगा. पुलिस की तरफ से उसकी हरसंभव मदद की जाएगी.

कौन है पपला गुर्जर?

विक्रम उर्फ पपला गुर्जर हरियाणा स्थित महेंद्रगढ़ के गांव खैरोली गांव का है. उस पर हत्या, लूट, रंगदारी के करीब 20 मामले दर्ज हैं. उसके गुर्गे 6 सितंबर की सुबह राजस्थान के अलवर जिले के बहरोड़ थाने में करीब 2 दर्जन से अधिक बदमाश फिल्मी स्टाइल में आए और AK-47 रायफलों से दनादन फायरिंग कर लॉकअप में बंद विक्रम उर्फ पपला को छुड़ाकर ले गए थे.

दिसंबर 2017 में भी उसके गुर्गे महेंद्रगढ़ कोर्ट में पेशी के दौरान पुलिस पर फायरिंग कर उसे छुड़ा ले गए थे. उस दौरान एक इंस्पेक्टर को भी गोली लगी थी, जो आज भी कोमा में है. इस समय हरियाणा-राजस्थान पुलिस की ओर से उस पर 1-1 लाख रुपये का इनाम घोषित है.

ये भी पढ़ें- भारतीय सेना हो जाएगी और भी मारक और घातक, डेवलप हो रही है ये खास तकनीक

ये भी पढ़ें- 22 हजार का चालान 400 में कैसे निपटाएं, खुद पुलिसकर्मी ने वीडियो पोस्ट कर दी सलाह

Related Posts