दिल्ली हिंसा का इजरायली कनेक्शन! मुस्लिम धर्मगुरुओं ने बताया आतंकी साजिश

उत्तर पूर्वी दिल्ली के शिव विहार और आस पास के इलाके का दौरा करने के बाद मौलाना कल्बे जवाद (Maulana Kalbe Jawad) ने कहा कि यह एक सुनियोजित साजिश थी.
north east delhi violence, दिल्ली हिंसा का इजरायली कनेक्शन! मुस्लिम धर्मगुरुओं ने बताया आतंकी साजिश

उत्तर पूर्वी दिल्ली में हाल ही हुई हिंसा में मारे गए परिवार वालों और हिंसाग्रस्त इलाकों का मुस्लिम धर्मगुरुओं और मुस्लिम स्कालर का दल ने सर्वे करने का बाद केंद्र सरकार से मांग की है कि इस मामले की सुप्रीम कोर्ट के मॉनिटरिंग कमेटी से जांच होनी चाहिए. मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के वरिष्ठ सदस्य और प्रमुख शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जवाद (Maulana Kalbe Jawad) ने टीवी9 भारतवर्ष से बातचीत में कहा कि यह एक सुनियोजित साजिश थी.

हिंसा बड़ी आतंकी घटना है- मौलाना कल्बे जवाद

उत्तर पूर्वी दिल्ली (North East Delhi) के शिव विहार और आस पास के इलाके का दौरा करने के बाद मौलाना कल्बे जवाद ने कहा कि यह एक सुनियोजित साजिश थी. उन्होंने कहा कि जिस तरह से वहां मस्जिद जलायी गयी है उससे साफ है कि बड़ी साजिश के तहत इलाके को तहस नहस किया गया है. जिस तरह के एक्सप्लोसिव का इस्तेमाल हुआ उसका प्रयोग आतंकवादी करते हैं.

हिंसा के तार इजरायल से जुड़े!

कल्बे जवाद ने आरोप लगाया कि देश ही नहीं विदेशों में भी कई सारे आतंकी संगठन हैं जिनकी मदद इजराइल करता है. उत्तर पूर्वी दिल्ली में मस्जिद में इतना तेज विस्फोट हुआ है कि मस्जिद की दो छतें उड़ गयी है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से मस्जिद में विस्फोट हुआ है उससे साफ है कि किसी बड़े संगठन ने आतंकियों की मदद की है.

NIA को किया जाए शामिल

वरिष्ठ वकील और सामाजिक कार्यकर्ता महमूद पारचा ने कहा कि हिंसा प्रभावित इलाके को देखने के बाद यह तय है कि दिल्ली पुलिस की ओर से इसकी जांच सही तरीके से नहीं हो पाएगी. ऐसे में जरूरी है कि दिल्ली हिंसा (Delhi Violence) की जांच NIA की ओर से किया जाए. साथ ही सुप्रीम कोर्ट के मानिटरिंग कमेटी की देख-रेख में जांच हो.

Related Posts