BJD सांसद अनुभव मोहंती ने मुंह पर थूका, महिला पत्रकार ने दर्ज कराई FIR

पुलिस को दी अपनी शिकायत में महिला पत्रकार ने कहा है कि पिछले दो साल से अनुप्रकाश और उसके दोस्त महिला के साथ छेड़खानी कर रहे थे.
Anubhav mohanty misbehave with journalist, BJD सांसद अनुभव मोहंती ने मुंह पर थूका, महिला पत्रकार ने दर्ज कराई FIR

भुवनेश्वर: अभिनेता से राजनेता बने बीजू जनता दल (बीजेडी) के सांसद अनुभव मोहंती के खिलाफ एक महिला पत्रकार ने शुक्रवार को कथित तौर पर उनके साथ दुर्व्यवहार करने का केस दर्ज करवाया है.

महिला पत्रकार ने कटक के पुरीघाट थाने में दर्ज करवाई अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि सांसद अनुभव मोहंती ने उनके साथ तब दुर्व्यवहार किया, जब 12 जून को वे उनके आवास पर यह बताने गई थीं कि उनके छोटे भाई अनुप्राश मोहंती ने उनके साथ बदसलूकी की.

पुलिस को दी अपनी शिकायत में महिला पत्रकार ने कहा है कि पिछले दो साल से अनुप्रकाश और उसके दोस्त महिला के साथ छेड़खानी कर रहे थे. 12 जून को भी जब महिला अपने ऑफिस के लिए जा रही थी तो उस दिन भी उन लोगों ने पत्रकार के साथ छेड़खानी की.

इसके बाद महिला ने फैसला किया कि वह इसकी शिकायत अनुप्रकाश के भाई और सांसद अनुभव से करेंगी, लेकिन जब पीड़ित महिला उनसे शिकायत करने पहुंची तो सासंद और उनकी पत्नी वर्षा प्रियदर्शनी ने उनके साथ अमानवीय व्यवहार किया. न्यूज़18 की रिपोर्ट के अनुसार, पत्रकार ने कहा, “सांसद ने मेरे लिए आपत्तिजनक शब्दों को इस्तेमाल किया और धमकी दी कि पब्लिक के सामने फांसी पर लटका देंगे. उन्होंने मुझे धक्का मारा. इसके बाद मुझे ले जाने के लिए उन्होंने पुलिस को बुलाया. जब मैं पुलिस वैन में बैठी थी तो वो खिड़की के पास आए और उन्होंने सीधा मेरे मुंह पर थूक दिया.”

महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने बीजद सांसद के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है. हालांकि अनुभव ने आरोपों को बकवास बताया है.

बीजद सांसद ने कहा, “महिला मेरे आवास के बाहर हंगामा कर रही थी। मैंने पुलिस को इसकी सूचना दी और वे उनको ले गई. आरोप निराधार हैं. शायद कुछ लोग हमें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं.”

Related Posts