तिरंगा फहराने को लेकर आपस में भिड़े कांग्रेसी नेता, जमकर चले थप्पड़-घूसे, वीडियो वायरल

देशभर में एक ओर जहां 71वां गणतंत्र दिवस मनाया जा रहा है तो इस बीच कांग्रेस पार्टी के दो नेता झंडा फहराने को लेकर अपस में भिड़ गए और दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई.
Mp Congress Leaders Fight At Republic Day Event, तिरंगा फहराने को लेकर आपस में भिड़े कांग्रेसी नेता, जमकर चले थप्पड़-घूसे, वीडियो वायरल

देशभर में गणतंत्र दिवस को बड़ी शान से मनाया गया. देश भर के राज्यों में मुख्यमंत्री सहित कई नेताओं ने तिरंगा फहराकर इस दिवस को मनाया. लेकिन इस बीच गणतंत्र दिवस की ऐसी तस्वीर सामने आई जो बेहद शर्मसार कर देने वाली है.

मामला मध्यप्रदेश के इंदौर का है जहां 71वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर राज्य की सत्तारूढ़ कांग्रेस पार्टी के लिए स्थिति उस समय असहज हो गई. जब झंडा फहराने के दौरान पार्टी के दो नेता आपस में भिड़ गए. ये मामला इंदौर का है जहां पर पार्टी ऑफिस में झंडारोहण का कार्यक्रम चल रहा था. इस बीच कांग्रेस के 2 नेता आपस में ही भिड़ गए. दोनों नेता एक-दूसरे पर थप्पड़ और घूंसे तक मारने लगे.


कांग्रेस नेताओं के मारपीट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमे आप देख सकते हैं कि कांग्रेस नेता देवेंद्र सिंह यादव और चंदु कुंजीर के बीच जमकर थप्पड़ और घूंसे चलने लगे.अचानक मारपीट शुरु होने से वहां मौजूद लोगों को कुछ समझ नहीं आया, लेकिन झगड़े को सुलझाने की कोशिश की जाने लगी.

इस घटना के कुछ देर बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ गांधी भवन स्थित कार्यालय पहुंचे. मुख्यमंत्री के स्वागत को लेकर भी नेताओं की नोंक झोंक और धक्का मुक्की देखने को मिली. मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इस अवसर पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि हमारे सामने जो चुनौतियां 70 साल पहले थीं, वही चुनौतियां एक फिर हमारे सामने हैं. कांग्रेस पार्टी इन चुनौतियों का सामना करने में सक्षम है. हम सब मिलकर देश की एकता, अखंडता और संवैधानिक मूल्यों की रक्षा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं.

ये भी पढ़ें-   

Republic Day 2020 : आज फिर पूरी दुनिया ने देखा- हिंदुस्तान का सांस्कृतिक, आर्थिक और सैन्य पराक्रम

 Republic Day 2020 : देश मना रहा है 71वां गणतंत्र दिवस, राष्ट्रपति-पीएम समेत सभी नेताओं ने दी बधाई

Related Posts