जम्मू-कश्मीर: राजौरी सेक्टर में PAK ने किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, एक जवान शहीद

वहीं, राजौरी के कालाकोट इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच बुधवार रात हुई मुठभेड़ (Encounter) में एक आतंकी मारा गया है. सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और ऑपरेशन जारी है.
One Army jawan lost life, जम्मू-कश्मीर: राजौरी सेक्टर में PAK ने किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, एक जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के राजौरी जिले के सुंदरबनी इलाके में पाकिस्तान (Pakistan) ने एक बार फिर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है. पाकिस्तान की ओर से अचानक की गई गोलीबारी में भारतीय सेना (Indian Army) का एक जवान शहीद हो गया है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

किरनी सेक्टर में गोलीबारी

इस बीच संघर्ष विराम उल्लंघन की घटना पुंछ जिले के किरनी सेक्टर में गुरुवार देर रात 10:45 बजे हुई है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक, पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी की जा रही है और मोर्टार भी दागे गए हैं जिसका भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब दे रही है.

कालाकोट में एक आतंकी ढेर

वहीं, राजौरी के कालाकोट इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच बुधवार रात हुई मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया है. सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और ऑपरेशन जारी है. मौके पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है.


मुठभेड़ उस वक्त शुरू हुई जब राजौरी के कालाकोट इलाके में सुरक्षा बलों ने गुरुवार को दिन में सर्च ऑपरेशन चलाया था. कालाकोट के जंगलों में 2 से 3 आतंकियों के छुपे होने की खबर मिली है.

मालूम हो कि जम्मू क्षेत्र में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास पाकिस्तानी सैनिकों की ओर से आवासीय इलाकों में गुरुवार को भारी गोलीबारी किए जाने से कठुआ-सांबा क्षेत्र के निवासियों में दहशत फैल गई और एक दर्जन से अधिक मकान क्षतिग्रस्त हो गए.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts