PM मोदी की भतीजी के साथ लूटपाट करने वाला बदमाश गिरफ्तार, पर्स-मोबाइल बरामद

पुलिस ने शनिवार देर रात नोनू को गिरफ्तार किया. पुलिस ने यह कार्रवाई सीसीटीवी फुटेज के आधार पर की.


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी दमयंती बेन का पर्स छीनकर भागने वाले बदमाशों में से पुलिस ने एक को गिरफ्तार कर लिया है. बदमाश का नाम नोनू बताया जा रहा है. उसके पास से दमयंती बेन का पर्स और मोबाइल फोन पुलिस ने बरामद कर लिया है.

बदमाश दिल्ली के नवी करीम नगर इलाके का रहने वाला है. उस पर पहले से ही कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस ने शनिवार देर रात नोनू को गिरफ्तार किया. पुलिस ने यह कार्रवाई सीसीटीवी फुटेज के आधार पर की. इस घटना में नोनू का साथ देने वाले बदमाश का नाम बादल बताया जा रहा है जो अभी नाबालिग है.

आपको बता दें कि बदमाशों ने इस घटना को उस समय अंजाम दिया था जब दमयंती पुरानी दिल्ली रेलेव स्टेशन से सिविल लाइन स्थित गुजराती समाज भवन पहुंची थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दमयंती शनिवार सुबह ही अमृतसर से दिल्ली आई थीं. उन्होंने अपने रहने के लिए दिल्ली के पॉश इलाके सिविल लाइन्स के गुजराती भवन में कमरा बुक किया हुआ था.

दमयंती ने गुजराती भवन पहुंचने के लिए पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन से ऑटोरिक्शा लिया था. वे जब गुजराती भवन पहुंचने के बाद ऑटो से उतर रही थीं कि तभी स्कूटी पर सवार दो बदमाश वहां पहुंचे और उनका पर्स छीनकर घटनास्थल से फरार हो गए थे. इस घटना के बाद दमयंती ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी.

ये भी पढ़ें-

सारण में नाबालिग से गैंगरेप, कैमूर में असफल रहने पर पीड़िता को पहाड़ी से फेंका; बिहार को ये हुआ क्या है