जम्मू कश्मीर: अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में ढेर किया एक आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी

एनकाउंटर (Encounter) उस वक्त हुआ जब सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में एक विशेष सूचना के आधार पर तलाशी अभियान शुरू करते हुए इलाके की घेराबंदी कर दी.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 9:33 am, Sat, 17 October 20
इलाके में सर्च ऑपरेशन (File Photo)

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) पुलिस के इनपुट्स के आधार पर अनंतनाग में आज सुबह एक संयुक्त अभियान चलाया गया. जिसके बाद मुठभेड़ में एक आतंकवादी मार गिराया गया, जबकि एक AK-47 बरामद की गई है. मुठभेड़ दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के लारनू इलाके में हुई.

एनकाउंटर उस वक्त हुआ जब सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में एक विशेष सूचना के आधार पर तलाशी अभियान शुरू करते हुए इलाके की घेराबंदी कर दी. जैसे ही सुरक्षा बल उस स्थान पर पहुंचे, जहां आतंकवादी छिपे हुए थे, आतंकवादियों ने अंधाधुंध गोलीबारी करनी शुरू कर दी. इलाके में आतंकियों के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-जम्मू-कश्मीर: बडगाम मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने ढेर किया एक आतंकी, दूसरा जिंदा पकड़ा गया

16 अक्टूबर को बडगाम में भी आतंकियों से सुरक्षाबलों की मुठभेड़ हुई, जिसमें 1 आतंकी मारा गया. 14 अक्टूबर को शोपियां में 2 आतंकियों को सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में ढेर किया था.

12 अक्टूबर को कश्मीर के रामबाग इलाके में भी एक आतंकी को सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में मार गिराया था. सर्दियों का मौसम आते ही घाटी में आतंकियों ने घुसपैठ बढ़ा दी है.