‘ऑपरेशन भारतवर्ष’ की सीडी भेज रामदास तड़स से बोले चुनाव अधिकारी-’24 घंटे में जवाब दो’

स्टिंग ऑपरेशन में खुलासा होने के बाद जिला अधिकारी को दिए लिखित जवाब मे तड़स ने कहा की उन्होंने टीवी9 भारतवर्ष का स्टिंग ऑपरेशन ही नहीं देखा.

मुंबई: ऑपरेशन भारतवर्ष में वर्धा से बीजेपी सांसद रामदास तड़स के खुलासे के बाद चुनाव आयोग एक्शन में दिखा है. जिला निर्वाचन अधिकारी को जांच के साथ ही जल्द से जल्द रिपोर्ट सौंपने का आदेश आयोग ने दिया था. अब चुनाव आयोग के अधिकारिक सुत्रो से जानकारी मिली है कि बीजेपी के मौजूदा सांसद रामदास तड़स ने चुनाव अधिकारी को लिखीत जवाब दिया है.

स्टिंग ऑपरेशन में खुलासा होने के बाद जिला अधिकारी को दिए लिखित जवाब मे तड़स ने कहा की उन्होंने टीवी9 भारतवर्ष का स्टिंग ऑपरेशन ही नहीं देखा. रामदास तड़स के इस लिखित जवाब के बाद चुनाव अधिकारी ने उन्हें टीवी9 भारतवर्ष के स्टिंग ऑपरेशन की सिडी रामदास भेजी.

ऑपरेशन भारतवर्ष की सीडी भेजे जाने के बाद चुनाव अधिकारी ने रामदास तड़स को 24 घंटे में ऑपरेशन देख कर जवाब देने के लिए नोटिस भेजा. मालूम हो कि टीवी9 भारतवर्ष के स्टिंग ऑपरेशन में सांसद ने खुद माना कि पिछले चुनाव में उन्‍होंने 10 करोड़ रुपए फूंक दिए थे.

कैमरे के सामने उन्होंने कबूल किया था कि पार्टी ने 2019 में एक बार फिर उन्हें वर्धा से चुनावी मैदान में उतारने का फैसला कर लिया है और इस बार वह 25 करोड़ रुपए चुनाव में खर्च करने जा रहे हैं. यहां सबसे अहम बात यह है कि चुनाव आयोग ने लोकसभा चुनाव में प्रत्‍येक उम्‍मीदवार के लिए चुनावी खर्च की जो अधिकतम सीमा तय की है, वह 70 लाख है.

Related Posts