सांसदों के लिए पीएम मोदी का डिनर, पहुंचे ये दिग्गज विपक्षी नेता

संसदीय मामलों के मंत्री प्रहलाद जोशी ने पीएम मोदी के डिनर के लिए लोकसभा और राज्यसभा के तमाम सदस्यों को निमंत्रण भेजा था.

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को सभी सांसदों के लिए डिनर का आयोजन किया है. दिल्ली के अशोका हॉल में आयोजित इस डिनर में विपक्षी दलों के नेता भी पहुंचे हैं. डिनर में कांग्रेस नेता आनंद शर्मा, गुलाम नबी आजाद, पीएल पुनिया, आम आदमी पार्टी नेता भगवंत मान और समाजवादी पार्टी के भी सांसद पहुंचे.

संसदीय मामलों के मंत्री प्रहलाद जोशी ने पीएम मोदी के डिनर के लिए लोकसभा और राज्यसभा के तमाम सदस्यों को निमंत्रण भेजा था. गौरतलब है कि पीएम मोदी ने तमाम विपक्षी दलों के प्रमुखों के साथ भी एक देश एक चुनाव के मुद्दे पर भी चर्चा की थी.

मालूम हो कि आज यानी गुरुवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने अपने अभिभाषण में संयुक्त सत्र को संबोधित किया था. इससे पहले मंगलवार और बुधवार को 17वीं लोकसभा के लिए चुने गए सभी सांसदों ने शपथ ग्रहण की थी. हालांकि टीएमसी प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक देश एक चुनाव के मुद्दे पर पीएम मोदी द्वारा आयोजित बैठक में हिस्सा नहीं लिया.

ये भी पढ़ें: क्या फोन पर व्यस्त राहुल ने सोनिया गांधी को राष्ट्रपति के अभिभाषण के दौरान ताली बजाने से रोका?

ये भी पढ़ें: बंगाल में फिर हुई हिंसा, 2 लोगों की मौत, ममता ने बुलाई आपात बैठक