J&K: पिता-भाई समेत BJP नेता वसीम बारी की हत्या, PM मोदी ने फोन पर ली घटना की जानकारी

उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा (Bandipora) जिले में बुधवार (8 जुलाई) को बीजेपी नेता वसीम बारी (Wasim Bari) के साथ उनके भाई और पिता की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी.
Wasim Bari, J&K: पिता-भाई समेत BJP नेता वसीम बारी की हत्या, PM मोदी ने फोन पर ली घटना की जानकारी

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में बुधवार देर रात को आतंकवादियों ने बीजेपी नेता और उनके परिजनों को निशाना बनाया. लगभग 9 बजे बांदीपोरा पुलिस स्टेशन के पास बीजेपी नेता वसीम बारी की दुकान के बाहर उन पर गोलीबारी कर दी.

जम्मू-कश्मीर के DGP दिलबाग सिंह ने बताया कि बांदीपोरा के बीजेपी नेता वसीम बारी, उनके पिता और भाई, तीनों ने दम तोड़ दिया. परिवार में 8 लोगों को सिक्योरिटी दी गई थी. दुर्भाग्यवश घटना के समय कोई साथ नहीं था.

इस घटना पर केंद्रीय राज्य मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने ट्वीट कर कहा कि आतंकवादियों द्वारा किए गए इस क्रूर हमले से मैं चौंक गया हूं. ये आतंकी ऐसे लोगों पर हमला करते हैं, जिन्हें आसानी से निशाना बनाया जा सकता है. भाजपा जिलाध्यक्ष वसीम, उनके पिता और भाई नहीं रहे.

उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शेख वसीम की हत्या के संबंध में फोन पर बातचीत की और पूरी घटना की जानकारी ली. प्रधानमंत्री ने उनके परिवारवालों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इस घटना पर शोक जताया है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts