पी चिदंबरम की लास्‍ट लोकेशन दिल्‍ली की लोधी रोड, ED की पूछताछ में ड्राइवर ने दी अहम जानकारी

प्रवर्तन निदेशालय की एक टीम ने पूर्व वित्‍तमंत्री पी. चिदंबरम के ड्राइवर से पूछताछ की है. उसने कहा कि सर उसे छोड़कर चले गए थे.

पूर्व वित्‍तमंत्री पी. चिदंबरम का अभी तक पता नहीं चल सका है. 20 अगस्‍त की शाम से ही जांच एजेंसियां उनकी तलाश कर रही हैं. प्रवर्तन निदेशालय की एक टीम उनके दिल्‍ली स्थित आवास पर डेरा डाले हुए है. चिदंबरम के ड्राइवर से ED की एक टीम ने पूछताछ की है. यह भी पता चला है कि पी. चिदंबरम की लास्‍ट लोकेशन (P Chidambaram Location) लोधी रोड के आसपास मिली है.

ईडी सूत्रों के मुताबिक, उनकी टीम ने पी. चिदंबरम के ड्राइवर से पूछताछ की है. ड्राइवर ने बताया कि ‘सर (चिदंबरम) उसे छोड़कर चले गए थे. पता नही कहां हैं.’ चिदंबरम की लास्ट लोकेशन लोधी रोड के आसपास थी, उसके बाद से फोन बंद है. उनके घर के अलावा कई जगहों पर सर्च किया गया लेकिन अभी उनका कुछ पता नहीं चला है.

प्रवर्तन निदेशालय ने पहले ही चिदंबरम के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है. अगर वह विदेश निकलने की कोशिश करते हैं तो एयरपोर्ट पर उन्‍हें गिरफ्तार किया जा सकता है. गिरफ्तारी से बचने को चिदंबरम की तरफ से सुप्रीम कोर्ट में गुहार लगाई गई थी मगर वहां से भी राहत नहीं मिली.

चिदंबरम की SC में याचिका पर ED और CBI, दोनों ने कैविएट भेजा है. इसमें कहा गया है कि चिदंबरम कि विशेष अनुमति याचिका पर कोई एकपक्षीय आदेश उसे नोटिस जारी किए बगैर नहीं किया जाए.

ये भी पढ़ें

INX मीडिया ही नहीं एयरसेल मैक्सिस में भी चिदंबरम हैं घेरे में, जानिए क्या है डील?

पी चिदंबरम को बचाने के लिए एकजुट हुई कांग्रेस, अभिषेक मनु सिंघवी सुप्रीम कोर्ट में देंगे यह तर्क