तिहाड़ जेल में बंद पी चिदंबरम की तबियत बिगड़ी, AIIMS में चल रही है जांच

चिदंबरम को सीबीआई ने 21 अगस्त को गिरफ्तार किया था. सीबीआई (CBI) और ईडी (ED) ने आईएनएक्स मीडिया (INX Media) की प्रमोटर इंद्राणी मुखर्जी (Indrani Mukerjea) और उनके पति पीटर मुखर्जी के बयानों के आधार पर चिदंबरम को हिरासत में लिया गया.

नई दिल्ली: INX मीडिया केस मामले में तिहाड़ जेल में बंद पी चिदंबरम के तबियत अचानक बिगड़ गई. जानकारी के मुताबिक उनके पेट में दर्द के कारण उनको एम्स में मेडिकल जांच के लिए रेफर किया गया है. हालांकि अभी तक उनको भर्ती नहीं किया गया है.

चिदंबरम को सीबीआई ने 21 अगस्त को गिरफ्तार किया था. सीबीआई (CBI) और ईडी (ED) ने आईएनएक्स मीडिया (INX Media) की प्रमोटर इंद्राणी मुखर्जी (Indrani Mukerjea) और उनके पति पीटर मुखर्जी के बयानों के आधार पर चिदंबरम को हिरासत में लिया गया. आरोप है कि आईएनएक्स मीडिया ग्रुप को 2007 में 305 करोड़ रुपए का विदेशी धन हासिल करने के लिए विदेशी निवेश संवर्धन बोर्ड की मंजूरी में अनियमितता बरती गई. उस दौरान पी चिदंबरम वित्त मंत्री थे.

दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने कांग्रेस नेता पी चिदंबरम की आत्मसमर्पण की अर्जी को खारिज कर दिया था. चिदंबरम ने आईएनएक्स मीडिया मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने आत्मसमर्पण करने के लिए एक आवेदन दिया था. चिदंबरम वर्तमान में सीबीआई मामले में न्यायिक हिरासत के तहत तिहाड़ जेल में बंद हैं.