पाक रच रहा नापाक साजिश! 15 August पर करना चाहता है हमला, भेज रहा आतंकी

15 अगस्त पर पाकिस्तान जम्मू कश्मीर या देश के अन्य किसी राज्य में बड़े आतंकी हमले (Pakistan Planning Attack on Independence Day) को अंजाम देने की फिराक में है.
Pakistan Planning Attack on Independence Day, पाक रच रहा नापाक साजिश! 15 August पर करना चाहता है हमला, भेज रहा आतंकी

15 अगस्त पर पाकिस्तान जम्मू कश्मीर या देश के अन्य किसी राज्य में बड़े आतंकी हमले को अंजाम देने की फिराक में है. पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई, पाकिस्तानी रेंजर्स और पाकिस्तान की सेना लगातार लॉन्चिंग पैड में बैठे आतंकियों को घुसपैठ (Pakistan Planning Attack on Independence Day) करवाने के लिए उनकी मदद कर रही है. नापक इरादों को भापकर बॉर्डर पर हमारे जवान पूरी तरह से हाई अलर्ट पर हैं. भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा के अखनूर सेक्टर में कैसी हैं तैयारियां, जानिए

आधुनिक हथियारों से लेस जवान

बॉर्डर पर जवानों को हाई अलर्ट पर रखा गया है, जवान लगातार अत्याधुनिक हथियारों के साथ जीरो लाइन पर पेट्रोलिंग कर रहे हैं, ताकि दुश्मन अपनी किसी भी नापाक साजिश में कामयाब ना हो पाए. जीरो लाइन की फॉरवर्ड पोस्ट यानी अग्रिम चोकीओं पर मौजूद बीएसफ के बहादुर जवानों को भी अत्याधुनिक हथियारों और उपकरणों से लैस किया गया है.

कैमरों से हो रही निगरानी

Tv9 भारतवर्ष अपनी जान जोखिम में डालकर उस जगह पहुंचा जहां से पाकिस्तान की पोस्ट साफ दिखाई दे रही थी. यहां से भी पाकिस्तान आतंकियों को घुसपैठ करवाता है. इसपर नजर बनाए रखने के लिए बीएसएफ ने बॉर्डर पर अपनी तरफ कैमरे लगाए गए हैं.

खुफिया एजेंसियों को ऐसे इनपुट मिले हैं कि पाकिस्तान आतंकियों को घुसपैठ करवाने के लिए टनल का सहारा ले सकता है, इसके लिए बॉर्डर पर और उसके आसपास के इलाकों में एंटी टनल ऑपरेशन शुरू किया गया है. आतंकी चेनाब नदी के रास्ते न आ जाएं इसका भी पूरा ध्यान रखा जा रहा है. पाकिस्तान के इरादों को जानते हुए भारत ने बॉर्डर पर जवानों की संख्या काफी बढ़ा दी है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts