3 बेगम 1 गुलाम, प्लेब्वॉय से पीएम तक इमरान ने किए हैं कई कांड, देखें वीडियो

ऐसा कहा जाता है कि इमरान ने अपनी अय्याशियों के कारण कई ज़िंदगियां बर्बाद की हैं और अब तक दर्जनों महिलाओं के साथ जुल्म कर चुका है. ये खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि इमरान की पूर्व पत्नियों ने किया है.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 12:11 pm, Fri, 13 September 19

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने तीन शादी की हैं. इमरान खान की पहली पत्नियों की मानें तो पड़ोसी मुल्क का यह पीएम एक नंबर का अय्याश किस्म का है. 3 बेगम का यह गुलाम यानि इमरान खान, अब भारत को परमाणु जंग की गीदड़-भभकियां दे रहा है और हिंदुस्तान में खून-खराबे की प्लानिंग कर रहा है, पर इसकी शख्सियत कैसी है यह इनकी पत्नी ने ही बयां कर दिया है.

ऐसा कहा जाता है कि इमरान ने अपनी अय्याशियों के कारण कई ज़िंदगियां बर्बाद की हैं और अब तक दर्जनों महिलाओं के साथ जुल्म कर चुका है. पाकिस्तान के प्लेब्वॉय क्रिकेटर के पीएम बनने तक इमरान खान के सारे कांड जानिए उनकी बीवियों की जुबानी.

1. अय्याशियों से तंग आई जेमिमा

इमरान खान ने ब्रिटेन के करोड़पति कारोबारी की बेटी जेमिमा गोल्डस्मिथ से प्यार किया और फिर उससे 1995 में शादी कर ली. यह शादी कुल 9 साल ही चल पाई और दोनों एक दसूरे से अलग हो गए. इस शादी से जेमिमा को दो बेटे हैं.

जेमिमा इमरान की अय्याशियों से इतना तंग आ चुकी थीं कि उन्होंने इस पूर्व क्रिकेटर से दूर बनाना बेहतर समझा. 55 की उम्र में कई गर्लफ्रेंड रखने वाले इमरान खान अपने घर में हिटलर की तरह बर्ताव करता था. जेमिमा ने एक ट्वीट करके इमरान खान के इस रूप का जिक्र किया था.

2. रेहम ने अपनी किताब में लिखे इमरान के कुकर्म के किस्से

जेमिमा से अलग होने के बाद  इमरान ने रेहम खान से शादी की. इस रिश्ते की उम्र महज 9 महीने ही थी, लेकिन सिरफिरे शौहर से मिले जख्म रेहम खान को ताउम्र सालते रहेंगे. रेहम खान अपने पूर्व पति इमरान खाने के जुल्म-ओ-सितम की कहानी अपनी आत्मकथा के जरिए दुनिया को बता चुकी है.

रेहम की किताब में इमरान के कुकर्मों के इतने किस्से हैं, जिससे पूरा पाकिस्तान अपने पीएम से घिना गया है. रेहम ने इमरान खान के शौक, उसकी सनक, उसकी अय्याशियों और अत्याचार का सिलसिलेवार ढंग से जिक्र किया है .

इमरान से तलाक के बाद रेहम ने उसके सारे कांड एक-एक कर दुनिया को बताए. इमरान के कुछ कारनामे तो ऐसे हैं जिन्हें बताना भी मुमकिन नहीं, लेकिन अपने सभी दावों पर रेहम खान आज भी मजबूती से डटी हुई हैं. इतना ही नहीं रेहम ने तो इमरान खान पर जबरन प्रेग्नेंसी का दबाव बनाने का आरोप भी लगाया था .

3. पर्दे में तीसरी बेगम, हर मुराद पूरी करते हैं इमरान

इमरान खान ने तीसरी शादी 40 साल की बुशरा बेगम से की. बुशरा के पहले पति से पांच बच्चे हैं, लेकिन उन बच्चों और अपने पहले पति को छोड़ बुशरा ने इमरान खान से शादी कर ली. पाकिस्तान में अब तक कोई ये नहीं जान पाया कि इमरान ने बुशरा को झांसे में लिया या फिर बुशरा उर्फ पिंकी बीबी के फेर में इमरान फंसे.

इन दोनों की तिलिस्मी लव स्टोरी की गजब कहानी है. तीसरी बेगम की जिंदगी में दस्तक से इमरान खान पर मजहबी जुनून सवार है. बुशरा की जादुई बातें, उनके टोने-टोटके से इमरान खान की दुनिया बदल गई है. बुशरा बीबी इसे क़बूल करते हुए ये बताना भी नहीं भूलती की इमरान ने उन्हें भी बदल दिया है. पाकिस्तान के एक चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान बुशरा ने इमरान की तारीफ करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. वे कहती हैं कि इमरान उनकी हर मुराद पूरी करते हैं.

 

ये भी पढ़ें-   जिस दोस्‍त को डिनर पर बुलाया, उसी ने बच्‍चे के सामने पति-पत्‍नी को उतारा मौत के घाट

मॉब लिंचिंग: कार्डियक अरेस्ट से हुई थी तबरेज अंसारी की मौत, मेडिकल रिपोर्ट में दावा