बौखलाए पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी ने दी जेहाद की धमकी

आरिफ अल्वी ने पाकिस्तानियों को सोशल मीडिया पर भारत के खिलाफ युद्ध छेड़ने के लिए भड़काते हुए जेहाद की धमकी दे दी.

कश्मीर में अनुच्छेद 370 में संशोधन के बाद पाकिस्तान बौखलाया हुआ है. भारत को रोज़ धमकियां दे रहा है. इसी कड़ी में पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी ने धमकी दी है. पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस के मौके पर आरिफ अल्वी ने कहा कि जंग जैसे हालात पैदा हुए तो पाकिस्तान पीछे नहीं हटेगा.

आरिफ अल्वी ने पाकिस्तानियों को सोशल मीडिया पर भारत के खिलाफ युद्ध छेड़ने के लिए भड़काते हुए जेहाद की धमकी भी दे दी. अल्वी ने कहा कि हम जंग नहीं चाहते लेकिन अगर भारत युद्ध छेड़ेगा तो उनके पास जेहाद और मुकाबले के अलावा कोई रास्ता नहीं बचता.

14 अगस्त को पाकिस्तान का स्वतंत्रता दिवस होता है. इसी मौके पर एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे अल्वी ने कहा कि आज पूरी दुनिया देख रही है कि पाकिस्तान कश्मीर के लोगों के साथ खड़ा है. उनका साथ देने को हरदम तैयार है.

बता दें कि कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटे हुए 9 दिन हो चुके हैं. पाकिस्तान ने कई देशों से इस मामले में मदद करने की गुहार लगाई है लेकिन हर जगह से निराशा हाथ लगी है. पाकिस्तान मानने को तैयार ही नहीं कि ये भारत का आंतरिक मामला है. इधर राज्यपाल सत्यपाल मलिक के मुताबिक 15 अगस्त के बाद सुरक्षा व्यवस्था और फोन-इंटरनेट के मामले में धीरे धीरे ढील दी जाएगी.

ये भी पढ़ें:

जम्‍मू-कश्‍मीर गवर्नर को ‘मालिक जी’ कहकर बोले राहुल गांधी- कब आऊं फिर?

जिन्‍ना ने 15 अगस्‍त को दी थी बधाई, फिर पाकिस्‍तान एक दिन पहले क्‍यों मनाता है स्‍वतंत्रता दिवस?

अब पाक ने लिया झूठ का सहारा, फर्जी वीडियो पोस्ट कर ट्रंप से लगाई गुहार, J&K पुलिस ने दिया जवाब