ये है पाक की बद्जुबान एंकर, सुनें पीएम मोदी-भारतीय सेना के बारे में क्या-क्या बोल गई

Share this on WhatsAppपुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच हालात सामान्य नहीं है. दोनों देश के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. ऐसे में एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल का वीडियो सुर्खियों में है. इस वीडियो में पाकिस्तानी एंकर चीख चीखकर भारत को धमकी दे रही है. इतना ही नहीं ये […]

पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच हालात सामान्य नहीं है. दोनों देश के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. ऐसे में एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल का वीडियो सुर्खियों में है. इस वीडियो में पाकिस्तानी एंकर चीख चीखकर भारत को धमकी दे रही है. इतना ही नहीं ये एंकर भारत के प्रधानमंत्री के लिए भी भद्दी-भद्दी बातें बोलने से भी नहीं हिचक रही.

एंकर ने कहा, ‘ सरहद में तनाव है, भारत में अगले महीने चुनाव है. चुनाव के चक्कर में मोदी ने अपने बकरी जवानों की बली तो दे दी, लेकिन उनके लिए ये गले की हड्डी बन चुकी है जिनको न उगला जाए न निगला जाए.’ इतना ही नहीं इस बद्जुबान एंकर ने पीएम मोदी को चाय वाला प्रधानमंत्री तक बोला.

सोशल मीडिया में ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अब तक लाखों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. पाकिस्तानी न्यूज चैनल की एंकर सारी मर्यादाओं को लांघते हुए आगे बोलती है कि अगर पाकिस्तान ने जवाब दे दिया तो कहीं एक था भारत, एक थे मोदी न हो जाएं.