Amphan से तबाही के बाद पश्चिम बंगाल में सड़कों पर उतरे लोग, ममता बनर्जी बोलीं- ‘मेरा गला काट लीजिए’

जरूरी सेवाओं की खराब स्थिति के बीच लोग कोलकाता (Kolkata) और उसके आस-पास के इलाकों में सड़कों पर नजर आए. बैरकपुर-सोदेपुर बाईपास पर पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच धक्कामुक्की हुई और लोगों ने सड़क को जाम कर दिया.
CM Mamata Banerjee says on protests Cut off my head, Amphan से तबाही के बाद पश्चिम बंगाल में सड़कों पर उतरे लोग, ममता बनर्जी बोलीं- ‘मेरा गला काट लीजिए’

अम्फान (Amphan) तूफान ने पश्चिम बंगाल (West Bengal) में भारी तबाही मचाई, जिसकी वजह से राज्य के कई हिस्सों में बिजली और अन्य जरूरी सेवाएं ठप पड़ी हैं. राज्य को Amphan के चलते एक लाख करोड़ रुपये से ज्यादा का नुकसान हुआ है. राज्य की खराब स्थिति को लेकर हजारों लोगों ने शनिवार को सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन किया है. ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब मुख्यमंत्री से प्रदर्शनों को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि थोड़ा सब्र रखिए हम सबकुछ जल्द ही बहाल कर देंगे. उन्होंने लोगों के प्रदर्शन पर कहा कि मैं सिर्फ इतना कह सकती हूं कि “आप मेरा गला काट लीजिए”.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

हम दिन-रात स्थिति सुधारने में लगे हुए हैं

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने कहा है कि हम दिन-रात लगे हुए हैं. इन सभी सेवाओं को जल्द से जल्द दुरुस्त करने की कोशिश कर रहे हैं. बता दें कि पश्चिम बंगाल में हुई अम्फान से भारी तबाही के बीच राज्य सरकार स्थिति ठीक करने के लिए सेना की मदद ले रही है. राज्य की खराब स्थिति के बीच शनिवार को हजारों लोग कोलकाता (Kolkata) और उसके आस-पास के इलाकों में सड़कों पर नजर आए.

बैरकपुर-सोदेपुर बाईपास पर पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच धक्कामुक्की हुई और लोगों ने सड़क को जाम कर दिया. दक्षिणी कोलकाता के कस्बे में भी इसी तरह के प्रदर्शन देखने को मिले. सिर्फ मुख्यमंत्री कार्यालय ही नहीं लोगों ने बिजली की मांग को लेकर कोना एक्सप्रेसवे भी जाम कर दिया.

पश्चिम बंगाल में Amphan से 86 की मौत हुई

पश्चिम बंगाल में अम्फान तूफान के चलते कम से कम 86 लोगों की मौत हुई है साथ ही राज्य में काफी नुकसान हुआ है. अधिकारी तूफान के बाद हुई तबाही से निपटने के लिए लगे हुए हैं. ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शनिवार को 5000 से ज़्यादा लोगों ने इन विरोध प्रदर्शनों में हिस्सा लिया. पश्चिम बंगाल में तबाही इस कदर हुई है कि तूफान के 3 दिन बाद भी राज्य के कई इलाके बेहद खराब स्थिति में हैं.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts