पटियाला हाउस कोर्ट ने ISIS के संदिग्ध आतंकी पति-पत्नी को भेजा 7 दिनों की रिमांड पर

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने संदिग्ध आतंकी दंपति को ओखला इलाके से 8 मार्च को गिरफ्तार किया था, दोनों जम्मू कश्मीर के रहने वाले हैं.
ISIS suspected terrorist couple, पटियाला हाउस कोर्ट ने ISIS के संदिग्ध आतंकी पति-पत्नी को भेजा 7 दिनों की रिमांड पर

ISIS के संदिग्ध गिरफ्तार आतंकी दंपति को मंगलवार को दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने आरोपी दंपति और एक अन्य आरोपी अब्दुल वासित को 7 दिन की रिमांड पर भेज दिया है.

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने संदिग्ध आतंकी दंपति को ओखला इलाके से 8 मार्च को गिरफ्तार किया था, दोनों जम्मू कश्मीर के रहने वाले हैं. पुलिस को जांच में पता चला है कि दोनों ISIS के खुरासन मॉड्यूल के लिए काम करते हैं.

आरोपी हिना बशीर बेग ISIS की मैगजीन में आर्टिकल लिखा करती थी और अपने पति जहानजेब सामी के साथ मिलकर CAA के विरोध की आड़ में किसी बड़ी आतंकी साजिश को अंजाम देने की फिराक में थी. आरोपी कथित तौर पर ओखला इलाके में रहकर शाहीन बाग प्रर्दशन में उग्र प्रदर्शन के लिए लोगों को भड़का रहे थे.

स्पेशल सेल को पूछताछ में पता चला कि दोनों तिहाड़ जेल में बंद आतंकी अब्दुल वासित के संपर्क में भी थे, सेल ने अब्दुल वासित से पूछताछ के बाद कोर्ट से रिमांड मांगी और कोर्ट ने तीनों को 7 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया.

Related Posts